comScore

लड़कियों को इम्प्रेस करने के चक्कर में आतंकी बन रहे कश्मीरी युवक

July 27th, 2017 14:15 IST
लड़कियों को इम्प्रेस करने के चक्कर में आतंकी बन रहे कश्मीरी युवक

टीम डिजिटल, जम्मू. कश्मीर के युवा लड़कियों को इम्प्रेस करने के चक्कर में आतंकी बन रहे हैं. यह बात हिज्बुल मुजाहिद्दीन के आतंकी दानिश अहमद ने खुद आर्मी को बताई. दानिश ने 7 जून को इंडियन सिक्यूरिटी फोर्स के सामने सरेंडर किया था। पूछताछ में उसने बताया कि स्थानीय लड़कियां आतंकियों को अपना हीरो मानती हैं. इसी चक्कर में बड़ी संख्या में कश्मीरी युवक आतंकी बन रहे हैं. दानिश ने बताया कि हिज्बुल मुजाहिद्दीन में कई ऐसे कमांडर हैं जिनकी कई सारी प्रेमिकाएं हैं. यह देख अन्य युवा भी आतंक की राह चुन रहे हैं ताकि वे लड़कियों को इंप्रेस कर सकें.

आतंकी दानिश ने आगे बताया कि उसकी तरह कई आतंकी है जो सरेंडर करना चाहते हैं, लेकिन उन्हें मारे जाने का डर है. साथ ही उसने बताया कि उसे उत्तरी कश्मीर में युवाओं को हिज्बुल मुजाहिद्दीन से जोड़ने का काम दिया गया था ताकि दक्षिणी कश्मीर की ही तरह यहां पर भी आतंक फैलाया जा सके।

गौरतलब है कि ये वही दानिश अहमद है जिसे सबजार भट्ट की शव यात्रा में देखा गया था। बुरहान वानी के बाद सबजार अहमद को जम्मू कश्मीर में हिज्बुल मुजाहिद्दीन की कमान सौंपी गई थी. सबजार को 27 मई को हुए एनकाउंटर में मार गिराया गया था।

Loading...
कमेंट करें
Xa8QB
Loading...
loading...