फेयरवेल पार्टी में फायरिंग, एसपी ने आसमान में खाली की पूरी मैगजीन, VIDEO

फेयरवेल पार्टी में फायरिंग, एसपी ने आसमान में खाली की पूरी मैगजीन, VIDEO

डिजिटल डेस्क, पटना । बिहार में नीतीश कुमार के सुशासन में कानून के रखवाले ही कानून की धज्जियां उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। घटना कटिहार की है जहां डीएम और एसपी के ट्रांसफर के बाद रखे गए विदाई समारोह में एसपी साहब ने जमकर कानून की धज्जियां उड़ाईं। समारोह के दौरान एसपी ने अपनी पिस्टल से एक के बाद एक कई हवाई फायर किए और पूरी की पूरी मैगजीन ही खाली कर दी। 

 

 

 

 

विदाई समारोह में एसपी की ठांय-ठांय

एसपी सिद्धार्थ मोहन जैन और डीएम मिथिलेश मिश्र के ट्रांसफर के बाद मंगलवार शाम को एक विदाई समारोह का आयोजन किया गया था। समारोह में बड़ी संख्या में अधिकारी और कर्मचारी मौजूद थे नाच-गाना चल रहा था लेकिन इसी बीच एसपी सिद्धार्थ मोहन जैन ने अपनी पिस्टल निकाली और हवाई फायर करते हुए पूरी की पूरी मैगजीन आसमान में खाली कर दी। एसपी की हवाई फायरिंग का वीडियो सामने आया है जिसमें वो जश्न के दौरान हवाई फायर करते हुए दिख रहे हैं। एसपी सिद्धार्थ जिस वक्त एक के बाद एक हवाई फायर कर रहे थे तब उनके पास डीएम मोहन जैन भी मौजूद थे जो फिल्म शोले का गाना ये दोस्ती हम नहीं छोड़ेंगे गा रहे थे। कर्मचारी खुशी से झूम रहे थे लेकिन इसी दौरान डीएम के गले में हाथ डाले हुए एसपी जैन ने अपनी कमर से पिस्टल निकाली और फिर एक के बाद एक हवाई फायर करना शुरु कर दिए। एसपी जैन ने एक के बाद एक 10 हवाई फायर किए और पूरी की पूरी मैगजीन हवा में खाली कर दी। हैरानी की बात ये है कि जिस वक्त एसपी हवाई फायर कर रहे थे तब किसी भी जिम्मेदार ने उन्हें रोकने की कोशिश नहीं की।

 

एडीजीपी बोले, करेंगे सख्त कार्रवाई

 

 

विदाई समारोह में एसपी के हवाई फायर करने के मामले में एडीजीपी एसके सिंघल का बयान भी आया है। सिंघल ने कहा कि ये अस्वीकार्य है। मामले की जांच की जाएगी, साथ ही सख्त कार्रवाई की जाएगी। तब तक के लिए केंद्र में की जाने वाली उनकी नियुक्ति भी रोक दी गई है।

 

 

 

 

कई IAS-IPS के तबादले 

 

सोमवार शाम को बिहार सरकार ने कई आईएएस और आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए थे इन अधिकारियों में एसपी सिद्धार्थ मोहन जैन और डीएम मिथलेश मिश्र का भी नाम था। एसपी जैन का तबादला केन्द्रीय प्रतिनियुक्ति पर दिल्ली किया गया है। दोनों अधिकारियों के तबादले पर उनके अधीनस्थ कर्मचारियों ने स्थानीय गोल्फ मैदान में फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया था जिसमें बड़ी संख्या में अधिकारी-कर्मचारी दोनों को विदाई देने के लिए शामिल हुए थे। 

Created On :   2 May 2018 4:01 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story