comScore
Dainik Bhaskar Hindi

फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के लिए जी-जान से जुटी कैटरीना। Video viral.

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 06th, 2018 14:29 IST

9.1k
0
0

डिजिटल डेस्क। कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी की नई इबारत लिख चुकी है। कैटरीना इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के लिए जी-जान से जुटी हैं। इस फिल्म के लिए कैटरीना काफी पसीना बहा रही हैं। हाल ही में कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया है। कैटरीना ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि फिल्म की शूटिंग जोरों पर है। कैटरीना इस वीडियो में एक गाने के लिए प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं। कुछ वीडियोज कैटरीना के फैन क्लब्स ने सोशल मीडिया पर लीक किए हैं।

इंस्टाग्राम पर दिया कैप्शन

कैटरीना कैफ, आमिर खान और अमिताभ बच्चन के साथ अपनी इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रही हैं। यहां देखिए वीडियो जिसमें कटरीना ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन दिया है, 'रिवाइंड ऐंड रिपीट....ठग्स लाइफ...'

दीवाली 2018 में होगी रिलीज 

फिल्म में आमिर, अमिताभ के साथ ही कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी नजर आएंगी। फिल्म की कहानी लिखी है मशहूर फिल्म डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य ने और विजय ही इस फिल्म को डायरेक्ट भी कर रहे हैं। फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स कर रही है। ये फिल्म दीवाली 2018 में रिलीज की जाएगी।

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी अंग्रेजों की नाक में दम करने वाले उन लुटेरों की है जो हिंसा के रास्ते आजादी की जंग लड़ रहे थे लेकिन इतिहास ने उन्हें केवल लुटेरा और ठग ही बना दिया। इस फिल्म को वर्ल्डवाइड रिलीज करने की तैयारी भी हो चुकी है।
 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download