comScore

अब केरल BJP चीफ ने मुस्लिमों पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, EC से शिकायत

अब केरल BJP चीफ ने मुस्लिमों पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, EC से शिकायत

हाईलाइट

  • खतना के संबंध नें दिया बयान
  • विपक्ष ने जताया कड़ा विरोध
  • आचार संहिता के उल्लंघन का लगा आरोप

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। लोकसभा चुनाव के प्रचार में नेताओं की बयानबाजी का दौर जारी है। अब केरल बीजेपी चीफ श्रीधरन पिल्लई ने मुस्लिमों के खिलाफ आपत्तिजनक बयानबाजी की है। एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पिल्लई ने रविवार को कहा कि कपड़े खोलकर मुस्लिमों की पहचान की जा सकती है, उन्होंने खतना के संबंध में ये बात कही।

केरल बीजेपी चीफ भाजपा उम्मीदवार शोभा सुरेंद्रन के समर्थन में चुनाव प्रचार करने अट्टिंगल पहुंचे थे, पिल्लई ने बालाकोट एयर स्ट्राइक पर विपक्ष द्वारा उठाए जा रहे सवालों पर ये बयान दिया। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी, पिनारई विजयन और येचुरी एयर स्ट्राइक पर सवाल उठा रहे हैं, ये लोग पाकिस्तान में मारे गए लोगों की गिनती हमारे सैनिकों से करवाना चाहते हैं, लेकिन अगर वो मुसलमान हैं तो कुछ निशानियां भी होंगी, यदि आप उनके कपड़े हटाएंगे तो आपको सब पता चल जाएगा। 

विपक्ष ने की चुनाव आयोग से शिकायत
केरल भाजपा अध्यक्ष के इस बयान की विपक्षी पार्टियों ने निंदा की है। आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए सीपीआई एम नेता वीएल शिवनजुट्टी ने चुनाव आयोग से पिल्लई की शिकायत की है। शिवनजुट्टी ने कहा कि इस बयानों के जरिए पिल्लई ने वर्ग विशेष को टारगेट किया है, हालांकि पिल्लई ने बयान का खंडन किया है, पिल्लई ने कहा कि उन्होंने इस तरह का कोई बयान नहीं दिया है।

कमेंट करें