comScore
Dainik Bhaskar Hindi

आदिवासी युवक हत्या मामला: वीरेंद्र सहवाग ने किया विवादित ट्वीट, फिर मांगी माफी

BhaskarHindi.com | Last Modified - February 25th, 2018 18:20 IST

9k
0
0

Source : Youtube

डिजिटल डेस्क, मुंबई। केरल में आदिवासी युवक की हत्या मामले पर वीरेंद्र सहवाग एक विवादित ट्वीट कर सुर्खियां में आ गए हैं। हालांकि उन्होंने बाद में अरने ट्वीट के लिए मांफी मांग ली है। दरअसल मधु गांव के पास के ही जंगल में रहता था और उसके ऊपर आरोप है कि वह खाने के लिए लोकल शॉप्स से सामान चुराया करता था। माना जा रहा है कि उसका मानसिक संतुलन ठीक नहीं था, गुरुवार को गांव के लोगों ने उसे पकड़ लिया और बंधक बनाकर घंटों तक पीटा। जिससे उसकी मौत हो गई।

ट्विटर पर मांगी माफी
 
वीरेंद्र सहवाग ने शनिवार को ट्वीट करके केरल में एक आदिवासी पुरुष की भीड़ द्वारा हत्‍या किए जाने की निंदा की थी। हालांकि बाद में उन्‍होंने इस ट्वीट पर सफाई दी और माफी भी मांगी।


अब तक 16 लोग गिरफ्तार

इस मामले में सहवाग ने ट्वीट कर कहा कि यह सभ्‍य समाज के लिए कलंक की तरह है। उन्‍होंने ट्वीट पर तीन आरोपियों के नाम भी लिखे जो मुस्लिम हैं। यह व्यापक रूप से मुसलमानों द्वारा एक हिन्‍दू की हत्‍या का मामला लगा। आठ घंटे के अंदर सहवाग के ट्वीट पर तीन हजार लोगों ने जवाब दिया। ज्यादातर यूजर्स ने उन्हें कहा कि इस भयावह अपराध के पीछे आप धर्म क्‍यों देख रहे हैं। कई आरोपियों में से आपने सिर्फ तीन लोगों के नाम को चुना। पुलिस इस मामले में अभी तक 16 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

हालांकि बाद में सहवाग ने बाद में इस मामले में बाद में माफी मांगी। सहवाग ने दूसरे ट्वीट पर लिखा, गलती को नहीं मानना दूसरी गलती है, मैं माफी चाहूंगा कि मुझसे और लोगों के नाम अधूरी जानकारी की वजह से छूट गए मैं इसके लिए तहेदिल से माफी मांगता हूं, लेकिन मेरा ट्वीट किसी भी तरह से सांप्रदायिक नहीं था। हत्यारे धार्मिक रूप से अलग भले हों लेकिन हिंसक मानसिकता की वजह से वे एक हैं। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download