महाराष्ट्र : सतारा के खंबाटकी घाट के पास ट्रक दुर्घटनाग्रस्त, 17 मजदूरों की मौत

महाराष्ट्र : सतारा के खंबाटकी घाट के पास ट्रक दुर्घटनाग्रस्त, 17 मजदूरों की मौत

डिजिटल डेस्क, खंडाला । पुणे-बेंगलुरू हाईवे पर आज सुबह भीषण सड़क दुर्घटना में 17 मजदूरों की मौत हो गई और 15 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। एक ट्रक में सवार होकर 30 मजदूर कर्नाटक से पुणे की ओर जा रहे थे। खंबाटकी घाट पहुंचने के बाद यह हादसा हुआ, जिसमें 17 मजदूरों की मौत हो गई। इस घटना में मरने वालों में ज्यादातर महिलाएं हैं। खंडाला के पास खंबाटकी बोगदा क्रॉस करते समय यह घटना घटी। ट्रक में सवार सभी मजदूर बिजापुर जिले के थे। कयास लगाए जा रहे हैं कि अंधेरे की वजह से ट्रक ड्राइवर अपना नियंत्रण खो बैठा और ट्रक पलट गया। हादसा इतना भीषण था कि इस घटना में मरने वालों की संख्या अभी और बढ़ सकती है।

 

 

30 मजदूरों को लेकर जा रहा था ट्रक

 


इस घटना में कर्नाटक से शिरवल एमआईडीसी में 30 मजदूरों को लेकर यह ट्रक जा रहा था। खंबाटकी बोगदा क्रॉस करने के बाद एक खतरनाक मोड़ को पार करते समय यह ट्रक पलटी हो गया। सूत्रों के अनुसार ड्राइवर का नियंत्रण खो देने से ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पास के गांववालों की मदद से बचाव कार्य शुरू किया। नागरिकों के अनुसार इस घटना में अबतक 17 लोगों की मौत हो चुकी है और 15 घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है और चार लोगों की इलाज के दौरान मौत हुई है। 


गलत तरीके से टर्न करने की वजह से ड्राइवर अपना नियंत्रण खो बैठने की वजह से यह भीषण दुर्घटना हुई। इसके पहले भी इस स्थान में बहुत दुर्घटना हो चुकी है और बहुत लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। इसलिए बार बार नागरिकों ने इस सड़क के टर्न में बदलाव करने की मांग प्रशासन से की है, लेकिन इस मांग को नजरअंदाज करने का आरोप नागरिकों द्वारा लगाया गया है। 

Created On :   10 April 2018 4:51 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story