पहले एशेज टेस्ट में खेलेंगे ख्वाजा, पैटिंसन: कोच जस्टिन लैंगर

Khwaja, Pattinson will play in first Ashes Test
पहले एशेज टेस्ट में खेलेंगे ख्वाजा, पैटिंसन: कोच जस्टिन लैंगर
पहले एशेज टेस्ट में खेलेंगे ख्वाजा, पैटिंसन: कोच जस्टिन लैंगर
हाईलाइट
  • क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने लैंगर के हवाले से बताया
  • उस्मान ख्वाजा जरूर खेलेंगे
  • आस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने खुलासा किया कि उस्मान ख्वाजा और तेज गेंदबाज जेम्स पैटिन्सन गुरुवार से इंग्लैंड के खिलाफ शुरू हो रहे प्रतिष्ठित एशेज सीरीज के पहले मैच में टीम का हिस्सा होंगे

बर्मिघम, 30 जुलाई (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने खुलासा किया कि उस्मान ख्वाजा और तेज गेंदबाज जेम्स पैटिन्सन गुरुवार से इंग्लैंड के खिलाफ शुरू हो रहे प्रतिष्ठित एशेज सीरीज के पहले मैच में टीम का हिस्सा होंगे। क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने लैंगर के हवाले से बताया, उस्मान ख्वाजा जरूर खेलेंगे। वह फिट और तैयार हैं। वह अच्छा खेल भी रहे हैं।

लैंगर ने कहा, वह हमारे लिए एक अनुभवी खिलाड़ी हैं, टेस्ट क्रिकेट में उनका औसत 40 का है। उनकी हैमस्ट्रिंग की चोट भी ठीक हो गई है, वह अच्छी तरह से चल रहे हैं और उन्होंने सभी फिटनेस टेस्ट पास कर लिए हैं इसलिए वह खेलने के लिए तैयार हैं। वह नंबर-3 पर बल्लेबाजी करेंगे।

पैटिन्सन पर बयान देते हुए उन्होंने कहा, यह एक शानदार कहानी है। पीठ की सर्जरी के बाद इतनी मेहनत करके वापस आना। पहले टेस्ट मैच के लिए उनके चुने जाने की संभावना अधिक है। ख्वाजा ने सोमवार को फिटनेस टेस्ट पास किया।

 

Created On :   30 July 2019 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story