विवाहिता को बहला फुसलाकर भगा ले गया, शोषण करने के बाद दूसरे युवक को बेचा

Kidnapped married woman after rape sold other in sixty thousand rupees
विवाहिता को बहला फुसलाकर भगा ले गया, शोषण करने के बाद दूसरे युवक को बेचा
विवाहिता को बहला फुसलाकर भगा ले गया, शोषण करने के बाद दूसरे युवक को बेचा

डिजिटल डेस्क, टीकमगढ़। 25 वर्षीय विवाहित महिला को पहले तो युवक बहला फुसलाकर उसे भगा ले गया। जब युवक का युवती से मन भर गया तो युवक ने मोटी रकम लेकर दूसरे युवक को बेच दिया। किसी तरह महिला वापिस अपने घर आई और उसने घटना की जानकारी अपने पति को दी। वह उसे देहात थाना ले गए लेकिन वहां उसकी फरियाद नहीं सुनी गई। पीड़ित महिला से इस तरह के आरोप लगाकर एक बार फिर पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

लगातार किया दुराचार

पीड़ित महिला ने पुलिस अधीक्षक को दिए आवेदन में कहा कि करीब 6 माह पूर्व 26 जनवरी को जब वह अपने बच्चो के साथ घर पर सो रही थी तभी परशु कुशवाहा उसके घर पर आया ओर दबाब डालकर पेटी में रखे प्रधानमंत्री आवास योजना की राशि एक लाख रुपए तथा बहला फुसलाकर कुछ नशीला पदार्थ सुंघाकर अपने साथ भगा ले गया। जहां उसे अनेक स्थानों पर रखा तथा इस दौरान युवक उसके साथ दुराचार करता रहा। महिला ने बताया कि यदि वह विरोध करती तो उसके साथ मारपीट की जाती ओर मजदूरी कराई जाती थी, तथा उसकी निगरानी रखी जाती थी। 

60 हजार रूपये में बेच दिया

महिला ने बताया कि परशु कुशवाहा का जब उससे मन भर गया तो परशु कुशवाहा ने ग्राम ईशोन निवासी संतोष रैकवार से 60 हजार रूपया लेकर उसे बेच दिया। करीब 6-7 महीना संतोष रैकवार उसे अपनी पत्नि के रूप में रखने लगा तथा प्रतिदिन उसके साथ दुराचार की घटना को अंजाम दिया। विवाहित महिला के गुम होने पर उसके पति ने थाना देहात में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी,जिस पर पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर लिया था। इसी बीच उसके पति को जब जानकारी हुई कि संतोष उसकी पत्नि को लेकर ग्राम सिमरा आया है तो सिमरा पहुंचकर वह अपने पति से मिल सकी, जहां से वह वापिस अपनी ससुराल आ गई। ससुराल वापिस आने पर देहात थाना पहुंची जहां पर उसकी सुनवाई नहीं हुई। पीड़ित महिला ने बताया कि उसके वापिस आने पर उक्त लोग उसे जान से मारने की धमकियां दे रहे है तथा कह रहे है कि जिस दिन मौका मिलेगा उस दिन फिर किसी के हाथों बेच देगे, जिससे महिला काफी भयभीत बनी हुई। पीड़ित महिला ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

Created On :   1 Aug 2019 7:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story