comScore
Dainik Bhaskar Hindi

फिरौती में मांगे दो करोड़, बेसुध मिला स्टेट मिनिस्टर का भतीजा

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 15:44 IST

777
0
0
फिरौती में मांगे दो करोड़, बेसुध मिला स्टेट मिनिस्टर का भतीजा

टीम डिजिटल, अम्बाला. दोस्तों से मिलने की बात कहकर घर से निकला था बेटा फिर वापस नहीं लौटा. हनीश के ही फोन से पिता के फोन पर उसकी किडनैपिंग की इन्फॉर्मेशन मिली. हनीश को छोड़ने की एवज में 2 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी गई है. करीब सवा घंटे बाद हनीश लाहा गांव से बरामद हुआ. दरअसल, हरियाणा के लेबर एंड एम्पलॉयमेंट स्टेट मिनिस्टर नायब सैनी के 21 साल के भतीजे हनीश का शुक्रवार शाम कुछ लोगों ने किडनैप कर लिया. उसके बाद से ही लगातार पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.  

जानकारी के अनुसार गांव मिर्जापुर में रहने वाला हनीश अपनी बाइक से शुक्रवार शाम करीब साढ़े 7 बजे दोस्तों से मिलने की बात कहकर घर से निकला था. इसके बाद उसका कुछ पता नहीं चला.परिवार ने उसके मोबाइल नंबर पर फोन पर किया तो भी किसी तरह की जानकारी नहीं मिली. रात करीब 10 बजकर 22 मिनट पर हनीश के पिता चंदन सिंह के फोन पर हनीश के ही फोन से कॉल आया कि हनीश हमारी कस्टडी में है और उसे को छोड़ने की एवज में दो करोड़ रुपए की फिरौती देनी होगी. धमकी के बाद परिवार ने पुलिस को मामले की जानकारी दी.

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस की तमाम स्पेशल टीमें अलर्ट हो गई और जगह-जगह नाकाबंदी कर दी थी. सवा घंटे बाद पुलिस को हनीश के गांव लाहा में होने की इन्फॉर्मेशन मिली. उसी समय पुलिस मौके पर पहुंची और हनीश को बेसुध हालत में बरामद किया. मामले की जानकारी जुटाए जाने का प्रयास किया जा रहा है. फिलहाल हनीश कुछ बात करने की स्थिति में नहीं है.

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download