comScore

कुछ ऐसे खुली सरेआम किडनैपिंग को पोल, VIDEO हो गया वायरल

November 09th, 2017 13:52 IST
कुछ ऐसे खुली सरेआम किडनैपिंग को पोल, VIDEO हो गया वायरल

डिजिटल डेस्क, मोन्ट्गोमेरी। आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक व्यक्ति अपनी गाड़ी को पेट्रोल पंप पर खड़ा करके पास ही सुपर मार्केट से कुछ सामान लेने जाता दिखाई दे रहा है। इतने में उस गाड़ी की डिग्गी से एक लड़की निकलते दिखाई देती है और वो भी भागकर उसी स्टोर पहुंच जाती है, इस दौरान उसके हाथ में काले रंग के जैकेट जैसा कुछ भी दिखाई दे रहा है। उसको स्टोर पर देखते से ही वो आदमी भाग खड़ा होता है। ये पूरा वाकया काफी अजीब जान पड़ता है और समझ नहीं आ रहा है कि आखिर हो क्या रहा है। 

संबंधित चित्र

आखिर क्या है वीडियो की सच्चाई

अक्सर हम सभी ने फिल्मों में किडनैपिंग के सीन देखें होंगे, जिनमें फिल्म का विलन किसी का अपहरण कर उसे अपनी कार में छुपा लेता है और किसी को शक भी नहीं होने देता। ठीक ऐसा ही इस वीडियो में भी देखने को मिल रहा है। वीडियो के साथ साथ बताया जा रहा है कि ये वीडियो अमेरिका के राज्य अल्बामा के शिल्टन काउंटी शहर का है। जहां आरोपी टिमोथी जब्बर वायट ने एक महिला को जबरदस्ती अपनी गाड़ी के डिग्गी में कैद कर लिया था, लेकिन मौका पाकर उस महिला ने डिग्गी को खोला और वहां से भाग खड़ी हुई। 

ये भी पढ़ें- सबको भायी चर्च में प्रार्थना के समय डांस करती ये क्यूट लड़की, देखें VIDEO

Timothy Jabbar Wyatt, के लिए चित्र परिणाम

हिरासत में गुनहगार

आरोपी टिमोथी जब्बर वायट ने 30 तारीख को इस घटना को अंजाम दिया था जो सीसीटीवी फुटैज में भी समझ आ रहा है। स्थानीय मीडिया 'अल्बामा न्यूज' के अनुसार पुलिस ने इस आरोपी को किडनैपिंग और पैसों के लिए मारपीट करने का मामला दर्ज गिरफ्तार कर लिया है।
इस घटना के बाद से ही ये वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लोकल ब्रॉडक्स्टर अल्बामा न्यूज ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

यहां देखिए घटना का पूरा CCTV फुटेज...

कमेंट करें
T0h6o