comScore
Dainik Bhaskar Hindi

कैलाश विजयवर्गीय के बड़बोले बोल कहा, किसानों की हत्या बड़ी समस्या नहीं

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 16:35 IST

1k
0
0
कैलाश विजयवर्गीय के बड़बोले बोल कहा, किसानों की हत्या बड़ी समस्या नहीं

टीम डिजिटल,भोपाल. एक ओर किसान आंदोलन शांत करने सीएम शिवराज सिंह ने उपवास का रास्ता अपनाया। वहीं बीजेपी के अन्य बडे़ नेताओं के बड़बोले बोल शांत होने का नाम नहीं ले रहे हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव और वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने शनिवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि मंदसौर में पुलिस की गोली के कारण 5 किसानों की हत्या 'बड़ी समस्या' नहीं थी.

उन्होनें ने कहा, "किसानों ने हमेशा मुख्यमंत्री और सरकार की मंशा और नीतियों की प्रशंसा की है. हाँ यह सच है कि निचले स्तर पर किसानों को सरकारी योजनाओं का लाभ उतना नहीं हो रहा है जितना होना चाहिए .जिस कारण वो परेशान हैं."

जब मंत्री जी से पूछा गया कि जो भी यह सब हुआ है आपकी नजर में यह एक व्यापक बर्बरता नहीं थी, जवाब में विजयवर्गीय ने कहा, यह "एक बड़ा सौदा नहीं था, क्योंकि मध्य प्रदेश एक बड़ा राज्य है". साथ ही उन्होंने कहा, "यह आप के लिए बड़ा दिख रहा है पर मध्य प्रदेश एक बहुत बड़ा राज्य है और यदि 3-4 जिलों में कुछ होता है, तो यह एक बड़ी समस्या नहीं है. क्या आप जानते हैं कि मध्य प्रदेश में कितने जिले हैं? इन मौतों के लिए कांग्रेस पार्टी जिम्मेदार है यह एक जिले की घटना है इसके लिए क्या आप फिर पूरे राज्य को बदनाम करेंगे? "विडंबना यह है कि उन्होनें यह टिप्पणी उस दिन दी जब राज्य के मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शांति बहाल करने के लिए अनिश्चितकालीन उपवास पर बैठे है.

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download