पेपर देकर बाहर निकले दसवीं के छात्र पर चाकू से हमला, अस्पताल में भर्ती

Knife attack on the student after the exam of 10th class in jabalpur
पेपर देकर बाहर निकले दसवीं के छात्र पर चाकू से हमला, अस्पताल में भर्ती
पेपर देकर बाहर निकले दसवीं के छात्र पर चाकू से हमला, अस्पताल में भर्ती

डिजिटल डेस्क जबलपुर । चेरीताल स्थित कन्या शाला स्कूल से दसवीं का पेपर देकर बाहर निकले सरस्वती स्कूल गढ़ाफाटक के एक छात्र पर दो युवकों ने दनादन चाकू से हमला कर दिया। छात्र के पैर पर चाकू से तीन वार किए गए। घायल छात्र को विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
कोतवाली टीआई आरके मालवीय ने बताया कि सिंघई कॉलोनी निवासी 16 वर्षीय अनुज पटेल सरस्वती स्कूल गढ़ाफाटक में दसवीं का छात्र है। उसका परीक्षा का सेंटर कन्या शाला स्कूल चेरीताल में था। सुबह अनुज का सामाजिक विज्ञान विषय का पेपर था। वह दोपहर 12.30 बजे पेपर देकर जैसे ही स्कूल के बाहर निकला। बाहर खड़े अंशु यादव और नाटी नाम के युवकों ने उसके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर अंशु यादव ने चाकू निकालकर अनुज पटेल के पैर पर दनादन तीन वार कर दिए। छात्र को चाकू मारते ही मौके पर भीड़ एकत्र हो गई, इसके बाद हमलावर वहां से भाग निकले। घायल छात्र को विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
छात्र के बड़े भाई से हुआ था विवाद -
 घायल छात्र ने बताया कि कुछ दिन पहले उसके पड़ोस में रहने वाले अंशु यादव ने उसके बड़े भाई आशु पटेल के मोबाइल पर उसकी मां को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इससे नाराज होकर आशु पटेल ने अंशु यादव के साथ मारपीट की थी। मारपीट का बदला लेने के लिए अंशु यादव ने आशु समझकर उस पर चाकू से हमला कर दिया।
स्कूल के गेट पर नहीं थी पुलिस -
परीक्षा के दौरान स्कूल के गेट पर पुलिस तैनात की गई थी। स्कूल के सामने जब युवकों ने छात्र पर हमला किया तो उस समय पुलिस कर्मी वहां मौजूद नहीं थे। ड्यूटी समाप्त होने के पहले ही पुलिस कर्मी स्कूल से चले गए। यदि स्कूल के गेट पर पुलिस कर्मी मौजूद होते तो छात्र पर हमला नहीं हो पाता।

 

Created On :   14 March 2018 8:02 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story