अक्षय के साथ बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं मौनी रॉय, उनकी ये बातें नहीं जानते होंगे आप

know facts about Mouni Roy,who is going to debuting with akshay kumar
अक्षय के साथ बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं मौनी रॉय, उनकी ये बातें नहीं जानते होंगे आप
अक्षय के साथ बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं मौनी रॉय, उनकी ये बातें नहीं जानते होंगे आप

 

डिजिटल डेस्क,मुंबई। छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग और डांसिंग से जलवा बिखेरने के बाद अब मौनी रॉय बड़े जल्द ही पर्दे पर नजर आने वाली हैं। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ मौनी रॉय सिल्वर स्क्रिन पर दिखाई देंगी। मौनी रॉय अभी अक्षय के साथ फिल्म गोल्ड की शूटिंग में बिजी हैं। मौनी और अक्षय की ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज की जाएगी। फिल्म के दो टीजर रिलीज हो चुके हैं। मौनी कुछ वक्त पहले सलमान से रिश्ते और ब्वॉयफ्रेंड मोहित रैना से ब्रेकअप को लेकर भी चर्चा में थी, लेकिन उन्होंने इस पर कभी कोई सफाई नहीं दी। हाल ही में समलान की बहन अर्पिता खान की ईद पार्टी में मौनी ने पहुंच कर सलमान से रिश्ता होने की अफवाहों को एक बार फिर हवा दे दी है। वैसे मौनी के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने लिए बेताब हैं। इसलिए आज हम आपको मौनी रॉय से जुड़ी कुछ रोचक बातें बताने जा रहे हैं, जो आप जानते नहीं होंगे। पिता को मानती हैं आईडल..

 

Mouni Roy and salman khan के लिए इमेज परिणाम

 

वैसे तो हर किसी की लाइफ में उनका कोई न कोई आइडल जरूर होता है। लेकिन मौनी रॉय का कहना है कि उनकी लाइफ में उनके पिता अनिल रॉय बहुत इंपोर्टेंट हैं, और वो उन्हें बहुत प्यार करती हैं। मौनी उन्हें अपना आइडल मानती है। आपको बतादें कि मौनी के पिता का निधन 2013 में हो चुका है।

 

Mouni Roy and mohit raina के लिए इमेज परिणाम

 

- डांसिग क्वीन है मौनी
 

मौनी को आपने छोटे पर्दे पर एक्टिंग करते हुए तो देखा होगा, लेकिन क्या आप जानते हैं कि मौनी एक अच्छी डांसर भी हैं। वो कथक और बैलेरिना डांस में पूरी तरह से ट्रेन्ड है। यहां तक कि टीवी सीरियल्स में आने से पहले मौनी एक डांसर ही थी और उन्होंने कई सारे डांस फार्म्स सीख रखे हैं। 

 

Mouni Roy dancing के लिए इमेज परिणाम

 

 

- फ्री टाइम में जमकर सोती हैं

दिनभर शूटिंग में बिजी रहने के बाद मौनी को जब भी टाइम मिलता है, वो जमकर सोती हैं। यहां तक कि वो कई बार पूरा दिन तक सोती रहती है। मौनी कई बार "मैं इस तरह से जागी" कैप्शन देकर फोटो पोस्ट कर चुकी हैं, जो सोशल मीडिया पर तूफान सा मचा देती हैं।

 

संबंधित इमेज

 

 

- एनिमल लवर हैं मौनी

टीवी पर आपने मौनी को कई बार अपने को-स्टार के साथ रोमांस या प्यार करते हुए तो देखा होगा, लेकिन क्या आप जानते हैं कि मौनी एक एनिमल लवर भी हैं। उनके पास नवाब और रानी नाम के दो पेट्स भी हैं, जिनके साथ मौनी टाइम स्पेंड करना बहुत पसंद करती हैं।  वो कई बार नवाब और रानी के साथ की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुकी हैं। लेकिन वो एक एनिमल लवर हैं, ये बात बहुत कम लोग ही जानते हैं। 

 

mouni roy animal lover के लिए इमेज परिणाम

 

Created On :   18 Jun 2018 4:31 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story