जानिए, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो की सच्चाई

Know the truth about this viral photo on social media
जानिए, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो की सच्चाई
जानिए, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो की सच्चाई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर viral हुई बांग्लादेश के सुपरस्टार आलोम की फोटो याद होगी आपको, जिसमें वे अलग-अलग सुंदर लड़कियों के साथ नजर आए थे। हाल ही में सोशल मीडिया पर इसी तरह की एक और फोटो viral हो रही है, जिसमे एक सुंदर लड़की के साथ एक सांवले रंग का लड़का नजर आ रहा है। जिसको देख कर यूजर्स मजाक बनाते हुए फोटो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। फोटो में दिखने वाला यह लड़का कोई आम लड़का नहीं है। जानिए क्या है इसफोटो की सच्चाई।

कौन है Viral photo में दिखने वाला लड़का 
फोटो में दिख रहा यह लड़का कोई आम लड़का नहीं, बल्कि तमिल फिल्मों के डायरेक्टर और स्क्रीनप्ले-राइटर एटली कुमार हैं। इनका पूरा नाम अरुण कुमार है। 21 सितंबर, 1986 को तमिलनाडु के मदुरै में जन्मे एटली ने फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू बतौर डायरेक्टर 2013 में आई "राजा रानी" फिल्म से किया था। इस फिल्म ने साउथ इंडियन बॉक्स ऑफिस पर चार हफ्तों के भीतर 500 मिलियन से अधिक कमाई की थी। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू डायरेक्टर के लिए विजय अवॉर्ड भी मिला था।

साउथ के मशहूर डायरेक्टर एस शंकर के साथ कर चुके हैं काम 
एटली कुमार ने साउथ के मशहूर डायरेक्टर एस शंकर के साथ कई सालों तक काम किया है। वे शंकर की फिल्म "Nanban" जो कि आमिर खान की फिल्म "3 इडियट्स" की रीमेक में असिस्टेंट डायरेक्टर थे। 

एपल प्रोडक्शन शुरू किया 
एटली कुमार ने अपना प्रोडक्शन हाउस एपल प्रोडक्शन शुरू किया और अपनी पहली फिल्म Sangili Bungili Kadhava Thorae फॉक्स स्टार स्टूडियोज के साथ बनाई।

मशहूर टीवी एक्ट्रेस कृष्णा प्रिया से शादी
एटली ने कृष्णा प्रिया से 8 साल के रिलेशनशिप के बाद 2014 में शादी की थी इस शादी में साउथ इंडिया की दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की थी। एटली की पत्नी कृष्णा प्रिया मशहूर टीवी एक्ट्रेस हैं और कई सीरियल्स में मुख्य भूमिका अदा कर चुकी हैं। वे साउथ की सुपरहिट फिल्म "सिंघम" में दिव्या महालिंगम के कैरेक्टर में नजर आ चुकी हैं।

 

Created On :   2 Sep 2017 1:49 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story