जानें कौन हैं 'Whitney Simmons ' जिनके सोशल मीडिया पर हैं लाखों दीवाने...

जानें कौन हैं 'Whitney Simmons ' जिनके सोशल मीडिया पर हैं लाखों दीवाने...

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। सोशल मीडिया ने बहुत से लोगों के सपनों को उड़ान दी है। सोशल मीडिया बहुत से लोगों की जिंदगी बदलने का जरिया भी बना। आज हम एक ऐसी ही लड़की की बात कर रहे हैं जिनकी परफेक्ट बॉडी, कातिल अदाएं हैं और फिटनेस के साथ-साथ बोल्डनेस का तड़का भी है। आज जिस सोशल मीडिया स्टार की हम बात कर रहे हैं उनका नाम है "Whitney Simmons"। विटनी ने साबित कर दिया है कि अगर आप में टैलेंट है तो फिर आपको सफलता मिलना तय है।

हजारों दीवाने लाखों कद्रदान

विटनी सिमोन्स के इंस्टाग्राम पर 12 लाख फॉलोअर्स हैं और यूट्यूब पर लाखों सब्सक्राइबर्स उनको फॉलो करते हैं। सोशल मीडिया पर "Whitney" का जलवा किसी हॉलीवुड सेलिब्रिटी से कम नहीं है। हजारों लोग उनके दीवाने हैं और लाखों लोग कद्रदान। आधे लोग उनकी फिटनस को देखकर इन्सपायर हैं तो आधे उनकी खूबसूरती पर कायल हैं। बता दें "Whitney" एक फिटनेस एक्सपर्ट और "Vlogger" है, जो वीडियोज के जरिए फिट बॉडी पाने के फंडे सीखाती हैं। उनके ये वीडियोज आज दुनियाभर के सोशल मीडिया यूजर्स को फिट बॉडी पाने के लिए इन्सपायर्ड कर रहे हैं।

संबंधित इमेज


24 साल की whitney रही हैं प्रोफेशनल जिम्नास्ट

Whitney का जन्म 27 फरवरी 1993 को अमेरिका के कैलिफोर्निया में हुआ। महज 11 साल की उम्र में उन्होंने बतौर जिम्नास्ट अपना करियर शुरू किया और 18 साल की उम्र में "competitive gymnastic" से वो रिटायर भी हो गई। इसके बाद जैसे उनकी जिंदगी में एक खालीपन आ गया, न तो उनकी कोई हॉबी रही और न किसी चीज के लिए जुनून रहा। वो शारीरिक और मानसिक तौर पर परेशान रहने लगीं। नकारात्मकता ने उनके पावों को जकड़ लिया था। बिगड़ते बॉडी शेप ने उन्हें और ज्यादा चिंता में डाल दिया। ऐसे वक्त में Whitney खुद को जिम की तरफ ले गईं,अपनी फिटनेस वापिस पाने के लिए उन्होंने जमकर वर्कआउट करना शुरू किया।

Whitney Simmons

 

शौक ने बदली जिंदगी की दास्तान

यहीं से उनकी जिंदगी बदल गई। उन्होंने 15 मई 2015 को अपना एक यूट्यूब चैनल लॉन्च किया। जहां पर वो अपने वीडियोज अपलोड करने लगीं। उनका ये अंदाज़ सोशल मीडिया पर हिट हो गया और जल्द ही उनके चैनल के सब्सक्राइबर्स बढ़ने लगे।  इसके बाद इंस्टाग्राम पर भी Whitney ने लाखों फॉलोवर्स को अपनी तरफ खींचा। जो उनकी वर्कआउट टेक्नीक्स से खासे इन्सपायर्ड हुए।

Whitney Simmons के लिए इमेज परिणाम


Whitney आज फिर से एक मजेदार और फुल ऑफ फन जिंदगी जी रही हैं। वो उस दौर को पीछे छोड़ आई हैं जब उन्होंने अपना करियर खत्म मान लिया था। अब उनकी लाइफ में एक मकसद है और ढेर सारे शौक भी, वो दोस्तों के साथ वक्त गुजारती हैं, लंबी छुट्टियों पर जाती हैं, और सबसे बढ़कर हमेशा खुश रहती हैं।
 

Created On :   9 Jan 2018 7:47 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story