comScore
Dainik Bhaskar Hindi

पांड्या के विवाद पर बोले कोहली, कहा- मैं उनके विचारों का समर्थन नहीं करता

BhaskarHindi.com | Last Modified - January 11th, 2019 13:18 IST

4.5k
2
0
पांड्या के विवाद पर बोले कोहली, कहा- मैं उनके विचारों का समर्थन नहीं करता

News Highlights

  • कॉफी विद करण शो में महिलाओं पर विवादित टिप्पणी करने का मामला
  • विवाद के चलते दोनों पर दो वनडे मैचों का लग सकता है प्रतिबंध


डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या और केएल राहुल के TV शो को लेकर चल रहे विवाद पर कप्तान विराट कोहली ने चुप्पी तोड़ी है। विराट ने कहा, भारतीय क्रिकेट टीम और जिम्मेदार क्रिकेटर्स के नाते हम उनके विचारों का समर्थन नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि, ये उनकी निजी राय थी। अभी हम इस मामले पर बोर्ड के फैसले का इंतजार कर रहे हैं। हार्दिक और राहुल पिछले दिनों TV शो कॉफी विद करण में लड़कियों के खिलाफ की गईं आपत्तिजनक टिप्पणियों को लेकर विवादों में घिरे थे। 

BCCI की प्रशासकों की समिति (COA) के प्रमुख विनोद राय ने हार्दिक और राहुल पर दो वनडे का प्रतिबंध लागने की मांग की थी। COA की दूसरी सदस्य डायना इडुल्जी ने इस मामले को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की लीगल सेल के पास भेजा था। इससे पहले प्रशासकों की समिति (COA) ने दोनों खिलाड़ियों को उनके बयानों के लिए कारण बताओ नोटिस भेजा था। 

नोटिस के जवाब में पंड्या ने कहा था कि, उन्हें अपनी गलती पर सचमुच बहुत पछतावा है। भविष्य में वे ऐसा व्यवहार कभी नहीं दोहराएंगे। अपनी टिप्पणियों को लेकर पंड्या सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रोल हुए हैं। उसके बाद उन्होंने ट्विटर पर माफी भी मांगी थी। दोनों खिलाड़ियों ने अपने जवाब में बोर्ड और प्रशासनिक समिति (CoA) से माफी मांगी थी। लेकिन बोर्ड दोनों खिलाड़ियों पर दो वनडे का प्रतिबंध लगाने की सोच रहा है।

कोहली ने कहा, "भारतीय क्रिकेट टीम के नजरिए से देखें तो ड्रेसिंग रूम के माहौल में इस विवाद के कारण कोई बदलाव नहीं आएगा। इससे हमारी खेल भावनाओं पर कोई असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा, दोनों को टीम में लेने का फैसला सीओए के फैसले के बाद ही लिया जाएगा। भारतीय टीम को शनिवार से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलनी हैं। दोनों खिलाड़ी इस सीरीज के लिए टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया में मौजूद हैं।

शो में पांड्या ने कई महिलाओं के साथ घूमने और अपने माता-पिता के साथ खुले विचार होने की बाते बताई थीं। यह पूछने पर कि क्लब में महिला का नाम नहीं पूछा तो पांड्या ने जवाब दिया, मुझे महिलाओं से बात करने से ज्यादा उन्हें मूव करते देखना और ऑब्जर्व करना ज्यादा पसंद है। मैं थोड़ा ब्लैक साइड से हूं इसलिए मुझे देखने की जररूत है कि वह कैसे मूव कर रही हैं। पांड्या की इसके बाद जमकर आलोचना हुई और BCCI के शीर्ष अधिकारियों को भी उनकी यह हरकत पसंद नहीं आई थी।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download