कोलकाता : मेट्रो में युवा जोड़ा कर रहा था HUG, हो गई पिटाई

Kolkata: The crowd beat the pair when they embraced in metro
कोलकाता : मेट्रो में युवा जोड़ा कर रहा था HUG, हो गई पिटाई
कोलकाता : मेट्रो में युवा जोड़ा कर रहा था HUG, हो गई पिटाई

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। कोलकाता मेट्रो में सफर के दौरान एक जोड़े को एक दूसरे से गले मिलना काफी महंगा पड़ गया। जोड़े को मेट्रो में गले लगते देखना आसपास मौजूद लोगों को इतना नागवार गुजरा कि उन्होंने जोड़े की जमकर पिटाई कर दी। हालांकि इस मामले में पुलिस के पास अभी तक कोई भी शिकायत नहीं दर्ज कराई गई है। 

युवती को भी पीटा 
खबरों के मुताबिक सोमवार रात 10 बजे के करीब यह जोड़ा मेट्रो में सफर कर रहा था। इस दौरान दोनों एक दूसरे के पास खड़े होकर आपस में बातचीत कर रहे थे। जिसके कुछ देर बाद वे एक-दूसरे से गले मिले। जोड़े को इस तरह सार्वजनिक स्थल पर गले मिलता देख सहयात्रियों को इस कदर नागवार गुजरा कि अगले स्टेशन पर मेट्रो के रुकते ही युवक को बाहर खींचकर उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी। जिसके बाद में युवक को बचाने आई युवती की भी लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। 

तसलीमा नसरीन ने ट्वीट कर की निंदा 
इस घटना के बाद मारपीट से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, और इस पर लोगों की काफी तीखी प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं। कई लोगों ने तस्वीरें देखने के बाद इस घटना में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की भी मांग की है। मशहूर लेखिका तसलीमा नसरीन ने भी ट्वीट कर इस घटना को शर्मानाक करार देते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने लिखा है कि, "कोलकाता मेट्रो में एक युवा जोड़े के गले लगने पर कई सारे बूढ़े और कुंठाग्रस्त लोगों ने इनकी पिटाई कर दी। नफरत भरे दृश्यों की अनुमति है। प्यार भरे दृश्य आपत्तिजनक माने जाते हैं।" 

मामले की जा रही है जांच 
घटना के दौरान पिट रहे युवक-युवती को दूसरे यात्रियों ने किसी तरह बचाया जिसके बाद मामला शांत हो सका। बताया गया है कि पिटाई करने वाले लोगों में ज्यादातर अधेड़ और उम्रदराज लोग शामिल थे। वहीं पूछताछ करने पर कोलकाता मेट्रो के सीपीआरओ ने बताया कि इस मामले के सम्बन्ध में किसी भी तरह की शिकायत नहीं दर्ज कराई गई है। हालांकि वे मामले की जांच कर रहे हैं। 

Created On :   1 May 2018 1:42 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story