संगाकारा ने कहा- पंत को समझना चाहिए, आगे टी-20 विश्व कप है

Kumar sangakkara said- rishabh pant should understand that T20 World Cup is ahead
संगाकारा ने कहा- पंत को समझना चाहिए, आगे टी-20 विश्व कप है
संगाकारा ने कहा- पंत को समझना चाहिए, आगे टी-20 विश्व कप है

डिजिटल डेस्क, राजकोट। श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगाकारा का मानना है कि भारत के युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत को अपने विकेटकीपिंग कौशल में सुधार करना चाहिए और बल्लेबाजी में अपनी कमजोरियों को समझना चाहिए क्योंकि भारत अगले साल होने वाले टी-20 विश्व कप की तैयारी कर रहा है।

संगाकारा ने स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर एक कार्यक्रम में कहा, अगर आप विश्व कप की तरफ देख रहे हैं तो यह उनके लिए (पंत के लिए) जरूरी है कि वह कप्तान को जानकारी देने के मामले में अपनी भूमिका को समझें। उन्होंने कहा, वहीं, विकेटकीपर के तौर पर जरूरी है कि वह विकेट के पीछे साफ-सुथरा काम करें जिससे उन्हें आत्मविश्वास आएगा और वह कप्तान की मदद करने के लिए अच्छी स्थिति में होंगे। संगाकार के मुताबिक पंत को ज्यादा दबाव नहीं लेना होगा और चीजों को सरल रखते हुए काम करना होगा।

पूर्व विकेटकीपर ने कहा, उनके लिए यह जरूरी है कि वह चीजों को आसान रखें और अपनी कमजोरियों को समझें। एक बार जब वह इन पर काम करेंगे तो वह रणनीति बना सकेंगे, उनके लिए अभी जरूरी है कि वह ज्यादा दबाव न लें। उन्होंने कहा, यह जरूरी है कि कोई उनसे जाकर बात करे और उन पर से दबाव हटाए और उन्हें स्वतंत्र होकर खेल खेलने दे।

Created On :   9 Nov 2019 5:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story