comScore

कुमार विश्वास ने कांग्रेस-पाक मीटिंग को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, सरकार पर भी उठाए सवाल

December 11th, 2017 19:25 IST
कुमार विश्वास ने कांग्रेस-पाक मीटिंग को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, सरकार पर भी उठाए सवाल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। गुजरात चुनाव में भले ही कांग्रेस और बीजेपी की टक्कर हो लेकिन देश की सभी राजनीतिक पार्टियां इस पर अपनी नजरें लगाए हुए हैं। रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने चुनावी रैली में मणिशंकर अय्यर के घर हुई पाक अधिकारी के साथ मीटिंग का खुलासा किया था। पीएम के इस खुलासे के बाद गुजरात ही नहीं पूरे देश की राजनीति गरमा गई है। इस मामले पर सोमवार को आप नेता और कवि कुमार विश्वास ने एक ट्वीट किया और कांग्रेस की इस तरह की मीटिंग को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। साथ ही आप नेता ने सरकार के रवैये पर भी सवाल खड़े किए हैं।

आप नेता कुमार विश्वास ने ट्वीट कर पूरे मामले पर अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि विपक्षी नेताओं का इस तरह दुश्मन देशों के राजनयिकों से मीटिंग करना दुर्भाग्यपूर्ण है। इतना ही नहीं विश्वास ने सरकार के रवैये पर सवाल उठाते हुए कहा कि सरकार इस तरह की मीटिंग में हिस्सा लेने वालों पर कार्रवाई करने के बजाय चुनावों में इसका उपयोग वोट मांगने के लिए कर रही है। ये उससे भी ज्यादा दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने लिखा कि क्या होगा देश का?
 


गौरतलब है कि पीएम मोदी ने एक रैली में 6 दिसंबर को मणिशंकर अय्यर के घर हुई एक बैठक का खुलासा किया था। पीएम ने रविवार को बनासकांठ के पालनपुर में रैली के दौरान कहा था कि जिसने उनका अपमान किया उन्होंने पाकिस्तान के उच्चायुक्त के साथ अपने आवास पर गुप्त बैठक की थी। इसकी क्या वजह है? पाकिस्तान की खुफिया एजेंसियां क्यों बार-बार अहमद पटेल को सीएम बनाने में मदद करने का भरोसा देती रही हैं? मोदी ने आगे कहा था कि अय्यर के घर हुई सीक्रेट मीटिंग में मनमोहन सिंह भी शामिल थे।

कमेंट करें
Mud2G