कुमार विश्वास को AAP से नहीं मिल रहा समर्थन, बोले अभी पार्टी नहीं छोड़ूंगा

kumar vishwas isolated party campaign rajasthan
कुमार विश्वास को AAP से नहीं मिल रहा समर्थन, बोले अभी पार्टी नहीं छोड़ूंगा
कुमार विश्वास को AAP से नहीं मिल रहा समर्थन, बोले अभी पार्टी नहीं छोड़ूंगा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास के साथ पार्टी के भीतर सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। पहले राज्यसभा टिकट को लेकर मतभेद और अब पार्टी का शीर्ष नेतृत्व राजस्थान में चुनाव प्रचार की उनकी योजना पर भी ध्यान नहीं दे रहा है। पार्टी के एक सदस्य के मुताबिक इस वजह से कुमार विश्वास ने पार्टी का प्रचार रोक दिया है। कुमार राजस्थान में पार्टी के प्रभारी हैं और उन्होंने ऐसा ऊपरी नेतृत्व से समर्थन नहीं मिलने के कारण किया है।

बता दें कि चंदे की राशि जमा करने के लिए एक बैंक खाता खोलने की विश्वास की मांग पर पार्टी नेतृत्व की ओर से कोई जवाब नहीं दिया गया। उन्होंने कहा कि चुनाव के लिए राज्य में विधायकों के प्रचार और चंदे की राशि जमा करने के लिए बैंक खाता खोलने के विश्वास की मांग पर पार्टी नेतृत्व की ओर से कोई जवाब नहीं आया।

सदस्य ने बताया, ‘अगर कुमार विश्वास को केंद्रीय नेतृत्व का समर्थन नहीं होगा तो लोग उनपर भरोसा क्यों करेंगे।’ हालांकि, कुमार विश्वास के करीबी सूत्रों ने कहा कि वह पार्टी नहीं छोड़ेंगे और अपने खिलाफ नेतृत्व के कदमों का इंतजार करेंगे।

गौरतलब है कि बीते दिनों पार्टी ने कुमार विश्वास को राजसभा नहीं भेजने का फैसला किया। कुमार के अलावा पार्टी ने तीन अन्य लोगों को दिल्ली से राज्यसभा भेजने का फैसला किया, बताया जा रहा था कि कुमार सभी में सबसे प्रबल दावेदार थे। वह खुद भी कई बार दबे मन से राज्यसभा जाने की इच्छा जता चुके थे, लेकिन पार्टी ने उनके नाम पर विचार तक नहीं किया।

Created On :   14 Jan 2018 5:31 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story