लालू की सजा पर कुमार विश्वास बोले- लोकतंत्र की सर्दी मुबारक हो

Kumar Vishwas tweet on Lalu Yadavs sentencing in fodder  scam
लालू की सजा पर कुमार विश्वास बोले- लोकतंत्र की सर्दी मुबारक हो
लालू की सजा पर कुमार विश्वास बोले- लोकतंत्र की सर्दी मुबारक हो

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के नेता कुमार विश्वास ने आरजेडी नेता लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले में हुई सजा पर तंज कसा है। उन्होंने लालू यादव द्वारा आप के आंदोलन का संसद में मजाक बनाने की घटना को याद करते हुए एक ट्वीट में लिखा है, "जेपी आंदोलन को वंशवाद और भ्रष्टाचार के सवालों तक लाकर, हमारे आंदोलन का संसद में फूहड़ मखौल उड़ाने वालों को ,देर से पहुँची लोकतंत्र की सर्दी मुबारक हो।"
 


बता दें कि बिहार के बहुचर्चित चारा घोटाले मामले पर लालू प्रसाद यादव को साढ़े तीन साल की सजा सुनाई गई है। इसके अलावा कोर्ट ने लालू पर 5 लाख का जुर्माना भी लगाया है। शनिवार को लालू की सजा का ऐलान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए किया गया। चारा घोटाले के तहत देवघर कोषागार से अवैध तरीके से 89.27 लाख रुपये निकालने के मामले में यह फैसला सुनाया गया है।

यह भी पढ़ें : सजा के बाद लालू का खत- झूठ अगर शोर करेगा, तो लालू भी पुरजोर लड़ेगा

इससे पहले रांची की स्पेशल सीबीआई कोर्ट ने 23 दिसंबर को इस घोटाले से जुड़े देवघर ट्रेजरी मामले में लालू यादव समेत 16 लोगों को दोषी करार दिया था। इसमें बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव, जगदीश शर्मा, आरके राणा, बेक जूलियस, आईएएस ऑफिसर फूलचंद सिंह और महेश प्रसाद, कृष्ण कुमार, ट्रजरी ऑफिसर सुबीर भट्टाचार्य को दोषी करार दिया गया था। इसके अलावा त्रिपुरारी मोहन प्रसाद, सुशील कुमार सिन्हा, सुनील कुमार सिन्हा, राजा राम जोशी, गोपीनाथ दास, संजय अग्रवाल, ज्योति कुमार झा और सुनील गांधी को  भी इस मामले में दोषी करार दिया गया था।

Created On :   6 Jan 2018 2:36 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story