कुमारस्वामी से उम्र में 27 साल छोटी हैं उनकी पत्नी राधिका, पैसों में भी पति को पीछे छोड़ा

Kumarsaswamis wife is younger and more richer then him
कुमारस्वामी से उम्र में 27 साल छोटी हैं उनकी पत्नी राधिका, पैसों में भी पति को पीछे छोड़ा
कुमारस्वामी से उम्र में 27 साल छोटी हैं उनकी पत्नी राधिका, पैसों में भी पति को पीछे छोड़ा

डिजिटल डेस्क, बेंगुलुरु। जेडीएस नेता कुमारस्वामी एक तरफ जहां बुधवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने की तैयारी कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ उनकी दूसरी पत्नी राधिका सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। राधिका कुमारस्वामी इस समय गूगल पर भी लगातार ट्रेंड कर रही हैं। लोग उनकी तस्वीर और वीडियोज को लगातार सर्च कर रहे हैं। बता दें कि राधिका कन्नड़ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस और फिल्म निर्माता हैं। जो अपनी खूबसूरती के कारण हमेशा से चर्चा में बनी रहती हैं, ऐसे में कुमारस्वामी का नाम कर्नाटक के सीएम पद के लिए आगे जाने के राधिका एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। राधिका ने 2002 में कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया था। जिसके बाद 2005 में उन्होंने एकसाथ 5 कन्नड़ फिल्मों में काम किया, लेकिन ये पांचों की पांचों फ़िल्में असफल साबित हुईं। जिसके बाद उन्होंने तमिल फिल्मों में अपना डेब्यू किया। 





कुमारस्वामी की पहली शादी के 7 महीने बाद हुआ था राधिका का जन्म
कुमारस्वामी ने 13 मार्च 1986 में अनीता से पहली शादी की थी, जिससे उनका निखिल गौड़ा नाम का बेटा भी है। जिसके बाद उन्होंने 2006 में राधिका से शादी की, जिसका खुलासा राधिका ने 2010 में किया था। दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम शमिका के.स्वामी है। कुमारस्वामी  की उम्र इस समय 58 साल है जबकि राधिका की उम्र 31 साल है। लेकिन दिलचस्प बात यह है कि जब कुमारस्वामी की पहली शादी (13 मार्च 1986) हुई थी, उसके करीब 7 माह बाद 1 नवंबर 1986 में राधिका का जन्म हुआ था। 





राधिका ने भी कुमारस्वामी से की है अपनी दूसरी शादी  
राधिका ने कुमारस्वामी से शादी करने के पूर्व 14 वर्ष की उम्र में 26 नवम्बर 2000 को रतन कुमार नामक शख्स से एक मंदिर में शादी की थी। जिसके बाद रतन ने राधिका के पिता के ऊपर उन्हें किडनैप करने का आरोप लगाते हुए कम्प्लेन दर्ज कराई थी। रतन को इस बात का डर था कि शादी की खबर से राधिका के करियर को नुकसान पहुंच सकता है। कुछ दिनों बाद ये खबरें सामने आई कि राधिका की मां चाहती थीं कि उनकी यह शादी टूट जाए। राधिका की मां के मुताबिक रतन ने राधिका से जबरदस्ती शादी की थी। वहीं उनके पिता ने इस बात का दावा किया था कि रतन ने राधिका को जिन्दा जलाने की कोशिश की थी। जिसके बाद 2002 में हार्ट अटैक के कारण रतन की मौत हो गई थी। 

 

कुमारस्वामी से ज्यादा अमीर हैं राधिका 
संपत्ति की बात करें तो इस मामले में राधिका कुमारस्वामी से आगे हैं। चुनाव आयोग में जमा क‍िए गए दस्तावेजों के मुताबिक, राधिका के नाम पर कुल संपत्ति 124 करोड़ है जबकि कुमारस्वामी के पास कुल 44 करोड़ की संपत्ति है।

 

Created On :   20 May 2018 12:22 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story