करंट लगने से श्रमिक की मौत,अपार्टमेंट में पाइप फिट करते समय हुआ हादसा

Labor dies due to current, accident while fitting pipe in apartment
करंट लगने से श्रमिक की मौत,अपार्टमेंट में पाइप फिट करते समय हुआ हादसा
करंट लगने से श्रमिक की मौत,अपार्टमेंट में पाइप फिट करते समय हुआ हादसा

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। तिलवारा थाना क्षेत्र स्थित राजभर रॉयल अपार्टमेंट की दूसरी मंजिल में पाइप फिटिंग कार्य के दौरान करंट लगने से नीचे गिरे श्रमिक की इलाज के दौरान मेडिकल में मौत हो गयी। सूत्रों के अनुसार भड़पुरा शोभापुर निवासी मो. अरमान ने पुलिस को सूचना दी है कि वो  मो. अंसार व विंदेश कुमार एसी पाइप लाइन फिटिंग का काम करते है। मंगलवार की दोपहर 12 बजे के करीब घाना स्थित राजभर रॉयल अपार्टमेंट की दूसरी मंजिल में पाइप लगाने के लिए छेद कर रहे थे। विंदेश सीढ़ी पर चढ़कर पाइप में छेद कर रहा था। उसी दौरान संभवत। उसे करंट का झटका लगा और वह सीढ़ी से नीचे गिरकर बेहोश हो गया था। उसे तत्काल इलाज के लिए मेडिकल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने परीक्षण उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक विंदेश कुमार उम्र 19 वर्ष मूलत: जोनपुर यूपी का रहने वाला था। सूचना पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सर्पदंश से बालक की मौत

गोसलपुर थाना क्षेत्र में 12 वर्षीय बालक की सर्पदंश से मौत हो गयी। सूत्रों के अनुसार केवलानी निवासी छोटे सिंह बागरी ने पुलिस को बताया कि दोपहर 3 बजे के करीब उसका भतीजा आनंद कुमार उम्र 12 वर्ष रसोई में पानी पीने के लिए गया था वहां पर उसे सांप ने डस लिया। सर्पदंश से पीडि़त बालक को परिजन इलाज के लिए शासकीय अस्पताल सिहोरा लेकर पहुंचे, जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

तीन युवकों ने मजदूर को बेरहमी से पीटा

मझौली थानांतर्गत ग्राम हटौली में तीन युवकों  ने एक मजदूर की बेरहमी से पिटाई कर दी। घायल गेंदलाल चौधरी ने पुलिस को बताया कि मंगलवार को वह गांव के चौराहे पर खड़ा था, तभी वहां मुकेश, नीलू व गन्नू आए और पुराने विवाद को लेकर गाली-गलौज करने लगे। मना करने पर तीनों ने मिलकर उसकी पिटाई कर दी, जिसके चलते उसे कई जगह चोटें आ गईं। पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
 

Created On :   4 Sep 2019 7:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story