comScore
Dainik Bhaskar Hindi

सरकारी साड़ी के लिए महिलाओं ने नोचे एक-दूसरे के बाल, देखें video

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 19th, 2017 16:24 IST

297
0
0

डिजिटल डेस्क,तेलंगाना। तेलंगाना सरकार ने गरीब महिलाओं के लिए एक योजना चलाई जिसके तहत 222 करोड़ रुपये की लागत से एक करोड़ से अधिक साड़ियां मुफ्त में वितरित करने का ऐलान किया। लेकिन ये योजना शुरु होते ही विवादों में घिर गई है, दरअसल हुआ यूं कि 9 दिनों तक चलने वाला बथुकम्‍मा त्‍यौहार मंगलवार से शुरु होने वाला था तो इस मौक पर चंद्रशेखर राव ने पुण्य के रुप में गरीबी रेखा से नीचे की महिलाओं को गिफ्ट के रुप में साड़ियां वितरित करने की योजना बनाई, जिसके लिए पहले चरण में अधिकारियों ने 500 साड़ियां बांटने का फैसला लिया। 

लाईल टीवी पर बाल नोंचती दिखीं महिलाएं

बथुकम्‍मा त्‍यौहार के चलते सोमवार को साड़ी बांटने के लिए महिलाओं को आमंत्रित किया गया, जिसमें बड़ी संख्या में महिलाएं शामिल हुईं। इस कार्यक्रम के सीधे प्रसारण के लिए वहां कई सारे टीवी चैनल मौजूद थे और कार्यक्रम बढ़िया चल रहा था कि तभी कुछ महिलाओं में साड़ी पहले लेने की होड़ में धक्का मुक्की होने लगी। और बात बढ़ते-बढ़ते हाथापाई तक पहुंच गई। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक महिला ने दूसरी का ब्लाउज तक फाड़ दिया। चूकिं कार्यक्रम का लाईव प्रसारण था तो कई टीवी चैनल पर मारपीट का ये मंजर देखने को मिला। इस वीडियो में ये भी देखा जा सकता है कि वहां पुलिस का होना न होना एक ही बराबर ही है क्योकि पुलिस की मौजूदगी में ही ये महिलाएं आपस में दो बार भिंड गई। पहले जंहा वो ग्राउंड में तो दूसरी बार पार्किंग प्लेस पर मारपीट करती दिखाई दे रही हैं।

साड़ियां बंटने के बाद भी बवाल

साड़ियों के वितरण के समय तो बवाल हुआ है यह मौहोल बाद में भी देखने को मिला जब हितग्राही महिलाओं ने साडि़यों की क्‍वालिटी पर सवाल खड़े करते हुए इनको घटिया तक कह दिया और कई इलाकों में तो महिलाओं ने क्वालिटी का विरोध करते हुए उपहार में मिली साड़ी को ही आग के हवाले कर दिया।
 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर