comScore
Dainik Bhaskar Hindi

मेडिकल कॉलेज परिसर की झाड़ियों मे मिला महिला का शव, रेप की आशंका

BhaskarHindi.com | Last Modified - October 07th, 2017 15:27 IST

167
0
0

डिजिटल डेस्क,नागपुर। नागपुर मेडिकल कॉलेज में शनिवार की सुबह उस समय सनसनी मच गई जब लोगों को एक महिला का शव झाड़ियों के पीछे दिखाई दिया। बताया जा रहा है कि रोज सुबह की तरह मेडिकल अस्पताल परिसर के कपड़ा धुलाई केंद्र में लोग अपने-अपने काम में लगे हुए थे। तभी कुछ लोगों को झाड़ियों के पीछे एक महिला का शव दिखाई दिया। शोर-शराबा और भीड़ देख यह खबर पूरे परिसर में आग की तरह फैल गई और लोगों की भीड़ जमा हो गई। घटना की सूचना अजनी पुलिस को दी गई। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर पंचनामा कर लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है।  

रेप की आशंका
इस दौरान डॉग स्क्वॉड के साथ जांच में जुटी पुलिस को डॉग मेडिकल कॉलेज की ही एक बिल्डिंग में लेकर गया। इसलिए यह भी संदेह हो रहा है कि आरोपी कहीं मेडिकल कालेज से जुड़ा कोई शख्स तो नहीं है। पुलिस को संदेह है कि महिला का रेप कर उसकी हत्या की गई है। आरोपी ने सबूत मिटाने के लिए मृतक के चेहरे को जलाने का प्रयास किया है। गले पर भी धारदार शस्त्र से वार किया गया है। महिला की कहीं बाहर हत्या कर मेडिकल अस्पताल परिसर में लाकर डालने का भी अंदेशा भी जता रही है। बहरहाल अजनी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

महिला से लूट
वहीं एक अन्य मामले में  एक महिला से लूट की वरादात सामने आई है। बताया जा रहा है कि महिला अपनी रिश्तेदार के साथ जा रही थी, इसी दौरान पीछे से आए दो लुटेरों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया।बैग में मोबाइल, नकदी और सोने के गहने सहित करीब 15 हजार रुपए का माल था। पुलिस ने बताया कि संत ज्ञानेश्वर सोसायटी, मानकापुर निवासी शमीना शेख (45) अपनी रिश्तेदार महिला के साथ गत 5 अक्टूबर दोपहर करीब 3.45 बजे पैदल जा रही थीं। इस दौरान आडवानी चौक जरीपटका क्षेत्र में पीछे से मोटरसाइकिल पर आए दो लुटेरे शमीना शेख का बैग छीनकर फरार हो गए। बैग में सोने के गहने, मोबाइल के अलावा नगदी 4 हजार थे। शमीना शेख की शिकायत पर जरीपटका पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

 

 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर