comScore
Dainik Bhaskar Hindi

फ्लाइट लेट हुई तो महिला ने केंद्रीय मंत्री पर यूं फोड़ा अपना गुस्सा

BhaskarHindi.com | Last Modified - November 23rd, 2017 09:26 IST

954
0
0

डिजिटल डेस्क, इंफाल। मणिपुर के इंफाल एयरपोर्ट पर केन्द्रीय मंत्री केजे अल्फोंस को आज एक महिला डॉक्टर की जमकर डांट सुननी पड़ी। दरअसल, इंफाल एयरपोर्ट पर केंद्रीय मंत्री का वीआईपी अराइवल हुआ। मंत्री अल्फोंस को यहां विमान पकड़ना था। मंत्री के इस वीआईपी अराइवल के चलते महिला की फ्लाइट करीब 40 मिनट लेट हो गई थी। जब अल्फोंस एयरपोर्ट पहुंचे और बाहर निकले तो महिला डॉक्टर ने फ्लाइट में हुई देरी का सारा गुस्सा उन पर फोड़ डाला।

महिला अल्फोंस के सामने आकर चिल्लाने लगी। वे बेहद गुस्से में थी। वीडियो में महिला कहते हुए दिखाई दे रही है, 'मैं एक डॉक्टर हूं, नेता नहीं। मुझे पटना जाना था। मेरे घर में जो शव है, वह ज्यादा देर होने पर खराब हो जाएगा और इससे बदबू आएगी।' वीडियो में केन्द्रीय मंत्री महिला डॉक्टर को समझाने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं, लेकिन महिला इसके बावजूद चिल्लाना बंद नहीं करती है। केंद्रीय मंत्री के साथ मौजूद अधिकारी और सुरक्षाकर्मीयों ने भी महिला को समझाने की कोशिश की, लेकिन महिला ने उन सब को यह कह कर दूर कर दिया कि उन्हें केवल मंत्री जी से ही बात करनी है। महिला आगे कहती है, 'मुझे लिखित में यह आश्वासन दिया जाए कि आगे इस तरह से उड़ान में देरी नहीं की जाएगी।' 

इस पूरे मामले पर केजे अल्फोंस ने सफाई देते हुए कहा कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की यात्रा के चलते एयरपोर्ट पर 'वीआईपी मूवमेंट' था। जब राष्ट्रपति की फ्लाइट आती है तो कोई भी फ्लाइट उड़ान नहीं भरती है, ये प्रोटोकॉल होता है। महिला को किसी से बात करनी चाहिए थी।

इंफाल के एयरपोर्ट डायरेक्टर ने भी बताया कि राष्ट्रपति के विमान के चलते 3 फ्लाइट करीब 2 घंटे तक लेट हुईं थी। उन्होंने बताया कि त्योहार, डेवलपमेंट समिट और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की यात्रा के चलते एयरपोर्ट पर वीवीआईपी मुवमेंट था, जिसके चलते कुछ देर यह परेशानी रही थी।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर