भोपाल : UP के डिप्टी कमिश्नर पर महिला सहकर्मी ने लगाया रेप का आरोप

lady Joint commissioner raped by deputy commissioner in bhopal
भोपाल : UP के डिप्टी कमिश्नर पर महिला सहकर्मी ने लगाया रेप का आरोप
भोपाल : UP के डिप्टी कमिश्नर पर महिला सहकर्मी ने लगाया रेप का आरोप
हाईलाइट
  • उत्तरप्रदेश सरकार के वाणिज्य कर विभाग में डिप्टी कमिश्नर पंकज कुमार सिंह (42) पर रेप के आरोप लगे हैं।
  • डिप्टी कमिश्नर पंकज कुमार नोएडा में पदस्थ हैं।
  • यह आरोप उनकी ही 38 साल की एक सहकर्मी महिला (जॉइन्ट कमिश्नर) ने लगाया है।

डिजिटल डेस्क, भोपाल। उत्तरप्रदेश सरकार के वाणिज्य कर विभाग में डिप्टी कमिश्नर पंकज कुमार सिंह (42) पर रेप के आरोप लगे हैं। यह आरोप उनकी ही 38 साल की एक सहकर्मी महिला (जॉइन्ट कमिश्नर) ने लगाया है। डिप्टी कमिश्नर पंकज कुमार नोएडा में पदस्थ हैं। पीड़िता के अनुसार पंकज कुमार ने सोमवार को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में उसके साथ रेप किया। इस मामले में भोपाल के कमला नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। राजधानी पुलिस ने आरोपी पंकज कुमार को गिरफ्तार भी कर लिया है।

भोपाल दक्षिण के एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया, "डिप्टी कमिश्नर पंकज कुमार सिंह उत्तरप्रदेश के नोएडा में वाणिज्य कर विभाग में पदस्थ हैं। पंकज कुमार पर उनकी एक सहकर्मी ने रेप का आरोप लगाया है। मामले में भोपाल स्थित कमला नगर पुलिस थाने में सोमवार 6 अगस्त को मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।"

एसपी लोढ़ा ने बताया कि पीड़िता ने थाने आकर सोमवार को लिखित शिकायत पत्र दिया है। उन्होंने कहा कि इन दोनों की पहचान वर्ष 2010 में हुई थी और दोनों किसी काम से दो अगस्त को यहां आए थे और एक होटल में अलग-अलग कमरों में रुके थे। पीड़िता के अनुसार आरोपी पंकज 2 अगस्त की रात को उसके कमरे में आया और उसने धमकी देकर उसके साथ रेप किया। इसके बाद 5 अगस्त को पीड़िता को दिल्ली जाना था, लेकिन आरोपी ने उसे दिल्ली नहीं जाने दिया। इस दौरान पीड़िता को आरोपी ने 5 अगस्त की रात को होटल में गंदी-गंदी गालियां दी, मारपीट की और फिर उसके साथ दोबारा रेप किया।

पंकज कुमार ने थाने में मांगा ऑलआउट
रेप केस में भोपाल पुलिस ने डिप्टी कमिश्नर पंकज कुमार सिंह को अपनी हिरासत में ले लिया है। इतना सब होने के बाद भी पंकज कुमार की अफसरशाही जाने का नाम नहीं ले रही है। खबर है कि पंकज ने थाने में हिरासत के दौरान पुलिसकर्मियों से थाने में मच्छर होने की बात कहते हुए ऑल आउट की मांग की।

Created On :   6 Aug 2018 5:48 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story