लालू बोले मोदी ने दिखाया नीतीश को ठेंगा, के.सी त्यागी ने कहा यह बीजेपी का फेरबदल 

lalu yadav commented on pm modi and nitish kumar
लालू बोले मोदी ने दिखाया नीतीश को ठेंगा, के.सी त्यागी ने कहा यह बीजेपी का फेरबदल 
लालू बोले मोदी ने दिखाया नीतीश को ठेंगा, के.सी त्यागी ने कहा यह बीजेपी का फेरबदल 

डिजिटल डेस्क, पटना। NDA के कैबिनेट विस्तार में JD (U) को जगह न मिलने पर लालू यादव ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि, मोदी ने नीतीश कुमार को ठेंगा दिखाया है और बीजेपी ने उन्हें कोई भाव भी नही दिया है। वहीं कैबिनेट में कोई जगह न मिलने पर JD (U) नेता के.सी ने इस कैबिनेट फेरबदल को बीजेपी का आंतरिक फेरबदल बताया।

गौरतलब है कि, रविवार को NDA सरकार ने कैबिनेट में आखिरी फेरबदल किया है। बिहार में गठबंधन होने के बाद से ही कैबिनेट में JD (U) के दो मंत्रियों के शामिल होने की बात चल रही थी लेकिन बीजेपी ने JD (U) को कैबिनेट विस्तार में शामिल होने का न्योता ही नहीं भेजा था। इस बात की जानकारी खुद JD (U) द्वारा दी गई थी। 

कैबिनेट में जगह नहीं दिए जाने पर लालू यादव ने रविवार को नीतीश का जमकर मजाक बनाया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी नीतीश कुमार पर भरोसा नहीं कर रही है और नरेंद्र मोदी ने नीतीश कुमार को ठेंगा दिखा दिया है। लालू ने नीतीश कुमार की तुलना बंदर से करते हुए कहा कि, नीतीश उस बंदर की तरह हैं, जिसे गाछ से गिरने के बाद बंदर भी अपने समूह में शामिल नहीं करता है। लालू ने कहा कि ये तो नीतीश कुमार खुद ही मीडिया के सामने स्‍वीकार रहे हैं कि मंत्री पद के लिए हमसे कोई चर्चा नहीं हुई है इन्‍होंने खुद स्‍वीकारा कि उन्‍हें नरेंद्र मोदी ने कोई भाव नहीं दिया है।

वहीं JD (U) के नेता के.सी ने कैबिनेट में जगह न मिलने के सवाल पर कहा कि, यह बीजेपी का आंतरिक फेरबदल था। इस कारण एनडीए के सदस्‍यों को इस कैबिनेट विस्‍तार में शामिल होने का सवाल ही नहीं उठता।  

Created On :   3 Sep 2017 11:25 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story