चारा घोटाला : लालू के बड़े बेटे ने कहा- कुर्सी पर बैठकर मलाई खा रहे हैं नरेंद्र मोदी

lalu yadav son tej pratap yadav comment on PM modi and chara ghotala
चारा घोटाला : लालू के बड़े बेटे ने कहा- कुर्सी पर बैठकर मलाई खा रहे हैं नरेंद्र मोदी
चारा घोटाला : लालू के बड़े बेटे ने कहा- कुर्सी पर बैठकर मलाई खा रहे हैं नरेंद्र मोदी

डिजिटल डेस्क, पटना। 24 साल पुराने चारा घोटाला मामले में रांची की सीबीआई कोर्ट ने लालू यादव को साढ़े तीन साल की सजा सुनाई है। साथ ही कोर्ट ने 5 लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया है। सजा का ऐलान होने के बाद लालू यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप ने मीडिया से बात करते हुए अपना आक्रोश व्यक्त किया है। तेज प्रताप ने कहा कि हमें विश्वास है कि लालू जी को बेल मिलेगी। हमें न्यायिक प्रणाली में पूरा विश्वास है। हम झुकेंगे नहीं। तेज प्रताप ने कहा कि जो सच्चाई के लिए लड़ता है, उसे दिक्कतों का सामना करना ही पड़ता है।

मीडिया से बात करते हुए तेज प्रताप ने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी जमकर तीखी टिप्पणी की है। कहा कि देश की जनता आक्रोश में है। पीएम मोदी बैठकर मलाई खा रहे हैं। सारी डील वही कर रहे हैं। उन्होंने कहा है कि जो गरीबों के लिए लड़ेगा, उनकी आवाज उठाएगा। उसे ही घेरा जाएगा। देखिए जनता कैसे आक्रोश में है। तेजप्रताप ने कहा कि हमें कोर्ट पर भरोसा है। लालू जी को कोर्ट से बेल जरूर मिलेगा। सामंतवादी ताकत से हम डरने वाले नहीं है। इस फैसले के बाद भी हम मजबूती से लड़ेंगे और सामंतवादी ताकत हमें तोड़ नहीं सकती है। हम पूरी ताकत से लडेंगे। झुकेंगे नहीं।

बता दें कि चारा घोटाले से जुड़े देवघर कोषागार से 89 लाख, 27 हजार रुपए की अवैध निकासी के मामले में रांची की सीबीआई कोर्ट शनिवार को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को साढ़े तीन साल की सजा और पांच लाख रुपए जुर्माने की सजा सुनाई है। दोषी फूल चंद, महेश प्रसाद, सुनील कुमार, बांकी जूलियस, सुधीर कुमार और राजा राम को भी साढ़े तीन साल और पांच लाख रुपए जुर्माने की सजा सुनाई है।

इस मामले में शुक्रवार को लालू, आरके राणा, जगदीश शर्मा एवं तीन वरिष्ठ पूर्व आईएएस अधिकारियों समेत 16 लोगों की सजा के बिन्दु पर अदालत में बहस पूरी हो गयी थी। विशेष अदालत ने 23 दिसम्बर को चारा घोटाले के एक मामले में लालू समेत 16 आरोपियों को दोषी ठहराया था।

Created On :   6 Jan 2018 2:39 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story