लालू यादव ने CBI कोर्ट में किया सरेंडर, रिम्स अस्पताल में इलाज की इजाजत

Lalu Yadav will surrender on Thursday in front  of special CBI court of Ranchi
लालू यादव ने CBI कोर्ट में किया सरेंडर, रिम्स अस्पताल में इलाज की इजाजत
लालू यादव ने CBI कोर्ट में किया सरेंडर, रिम्स अस्पताल में इलाज की इजाजत
हाईलाइट
  • कोर्ट ने रिम्स अस्पताल में इलाज कराने की दी इजाजत।
  • लालू प्रसाद यादव ने स्पेशल सीबीआई कोर्ट में किया सरेंडर।
  • सरेंडर से पहले लालू मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में भर्ती थे।

डिजिटल डेस्क, पटना। चारा घोटाला मामले मे दोषी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को लेकर रांची की विशेष सीबीआई अदालत ने अपना फैसला सुना दिया है। कोर्ट ने कहा है कि लालू पहले जेल जाएंगे उसके बाद उन्हें रिम्स अस्पताल भेजा जाएगा। ज्यादा तबीयत खराब होने पर रिम्स के डॉक्टर मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट के डॉक्टर से सलाह लेंगे। 

 

लालू यादव पिछले कुछ समय से बीमार थे और मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में इलाज करवा रहे थे। अब इस बात का फैसला जज करेंगे की लाली को जेल भेजा जाए या अस्पताल, इससे पहले झारखंड हाईकोर्ट ने लालू की अंतरिम जमानत को आगे बढ़ाने से मना करते हुए 30 अगस्त से पहले कोर्ट के समक्ष पेश होने के आदेश दिए थे।

 

 

में बेगुनाह हूं- लालू
झारखंड के लिए रवाना होने से पहले लालू यादव ने कहा कि मैं बेगुनाह हूं, आज नहीं तो कल मुझे न्याय मिलेगा। अपने स्वास्थ्य पर बोलते हुए लालू ने कहा कि बहुत जगह इलाज कराया लेकिन कहीं से राहत नहीं मिली है।

मोदी नीतीश को आड़े हाथों लिया
लालू यादव ने कोर्ट जाने से पहले पीएम मोदी और नीतीश कुमार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि राबड़ी देवी और उनके बच्चों पर जितने भी मामले हैं वे सब गलत हैं। लालू ने कहा कि यह सब उनके परिवार के खिलाफ साजिश है ताकि चुनाव पार हो जाए। उन्होने कहा कि मोदी जी डर गए है, कल पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया। वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य में एक दिन ऐसा नहीं निकलता जिस दिन हत्या या बलात्कार न होते हों।

Created On :   30 Aug 2018 3:08 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story