VIDEO: क्या होता है जब आम सड़क पर होती है 4 करोड़ की कार की डिलीवरी

Lamborghini Huracan Spyder delivry reactions in Hyderabad India.
VIDEO: क्या होता है जब आम सड़क पर होती है 4 करोड़ की कार की डिलीवरी
VIDEO: क्या होता है जब आम सड़क पर होती है 4 करोड़ की कार की डिलीवरी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सुपरकार्स इंडिया में काफी दुर्लभ हैं। इम्पोर्टेड गाड़ियों पर लगने वाले हाई टैक्स के चलते इन गाड़ियों की कीमत आसमान छूने लगती हैं। इसलिए जब भी कोई सुपरकार या स्पोर्ट्सकार सड़क पर दिखती है तो अलग ही नजारा होता है।  तो कैसा लगता है जब एक आम सामान की तरह आपके दरवाजे तक एक सुपरकार डिलीवर की जाती है? ये वीडियो बिल्कुल वही दिखाता है।

Lamborghini Huracan Spyder की होम डिलीवरी

Lamborghini Huracan की ये डिलीवरी Hyderabad में की गयी। ये वीडियो जब शुरू होता है तब Huracan एक फ्लैटबेड ट्रक पर डस्ट कवर से ढंकी हुई है। इसके चमकीले ब्लू रंग जिसे आधिकारिक तौर पर ‘Blu Caelum’को रोड पर कई लोग मुड़-मुड़ कर देखेंगे। जब क्रू इस गाड़ी को फ्लैटबेड ट्रक से नीचे उतारने लगता है तो आसपास के लोग इकठ्ठा होने लगते हैं। इस वीडियो में आप कुछ कारों को शानदार कनवर्टिबल Huracan की एक झलक पाने के लिए रुकते हुए भी देख सकते हैं।

कई लोग इस Huracan को ट्रक से नीचे उतारे जाने का वीडियो बनाते हुए भी देखे जा सकते हैं। कुछ लोग वीडियो बना रहे इंसान से इस स्पोर्ट्सकार के बारे सवाल भी पूछते हैं। जैसे ही कार नीचे आती है, आसपास के लोगों को इसके अन्दर की एक झलक पाने की कोशिश करते हुए या ओनर से पैसे मांगते हुए देखा जा सकता है। ओनर डिलीवरी पॉइंट से कार में आगे बढ़ जाता है और बाद में Lamborghini Huracan Spyder को एक गेराज में घुसते हुए देखा जा सकता है जहां पहले से ही कई महंगी गाड़ियां लगी हुई हैं।

Huracan Spyder मार्केट में 2016 में आई थी और इंडिया में इस कनवर्टिबल स्पोर्ट्सकार की कीमत 3.89 करोड़ रुपये है। इस गाड़ी के सॉफ्ट-टॉप रूफ को 50 किमी/घंटे की रफ्तार तक 18 सेकंड्स में नीचे किया जा सकता है। इसके अलावा, Huracan Spyder बिल्कुल अपने हार्ड-टॉप वर्जन जैसी ही है। इसमें विशाल 5.2-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड V10 इंजन है जो अधिकतम 610 बीएचपी और 560 एनएम जनरेट करता है। इसमें 7-स्पीड ड्यूल क्लच ट्रांसमिशन है। इसके इंजन में इतना पावर है की वो Huracan Spyder को 0-100 किमी/घंटे की रफ्तार तक सिर्फ 3.4 सेकेंड में पहुंचा देता है। इस गाड़ी की टॉप-स्पीड 324 किमी/घंटे है। ये इंडिया में काफी एक्सोटिक गाड़ी है और यहां की सड़कों पर सिर्फ कुछ ही Huracan Spyders को देखा जा सकता है।

Created On :   25 May 2018 4:18 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story