comScore
Dainik Bhaskar Hindi

फेमस सोनू का लेटेस्ट वर्जन हसबैंड-हसबैंड रिलीज होते ही हुआ वायरल, देखें Video

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 20th, 2018 17:37 IST

511
0
0

डिजिटल डेस्क, भोपाल। सोनू तुझा माझ्यावर भरोसा नाय काय ?...ये तो सबने सुना ही होगा, और सुनने के साथ-साथ उसमें अपना मिर्च-मसाला एड करके गाया भी होगा। सोनू के कई भाषाओं में दर्जनभर वीडियो अपलोड किए गए हैं, इन वीडियो को बनाने वाले जितना मजे से बनाते हैं उतना ही उसको देखने वाले हंस-हंस कर लोट पोट होते रहते हैं।

सोनू को टक्कर देने आया 'हसबेंड तुझे बीवी पे भरोसा नहीं क्या !!!'

सोनू कुछ समय पहले जमकर वायरल हुआ था और इसपर बनाए गए वीडियो को खूब देखा और पसंद किया गया, लेकिन अब कुछ समय से सोनू का क्रेज कुछ कम दिखाई पड़ रहा है। लेकिन सोशल मीडिया पर उसकी बादशाहत को बरकार रखने के लिए सोनू के प्रशंसक लाए हैं पैकेजिंग वही पर चीज नई।

पैकेजिंग वही पर चीज नई

बिल्कुल सही सोनू की ट्यून और म्यूजिक पर आधारित ये गाना उससे अलग है। इस गाने में बीवियां अपने हसबैंड से शिकायत करती दिखाई दे रहीं हैं। साथ ही इस गाने में बीवियों ने अपनी दिली ख्वाहिश शॉपिंग और डायमंडभी अपने पति को बता दी हैं तो हसबैंड्स तैयार हो जाइए, आपकी शामत आने वाली है।

कुछ ऐसी मिली प्रतिक्रिया

इस वीडियो के सामने आते ही लोगों ने अपने रिएक्शन भी वीडियो पर कॉमेंट करना शुरू कर दिए हैं। इस वीडियो को देखकर एक व्यक्ति ने लिखा कि 'पति एटीएम नहीं है' वहीं एक दूसरे शख्स ने लिखा कि आंटियों को घर में काम धाम नहीं हैं। अब प्रतिक्रिया चाहे जो भी हो लेकिन इस वीडियो के व्यूज लगातार बढ़ते जा रहे हैं।

इस नए वर्जन को देखने के बाद आपको पुराना सोनू सुनने का भी मन कर रहा होगा, तो लीजिए आपकी ये फरमाइश भी पूरी किए देते हैं।

 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर