बिना परमिशन हार्दिक का रोड शो, अहमदाबाद की सड़कों पर 2000 बाइक से दिखाई ताकत

leader Hardik Patel Holds Roadshow with 2000 bike in Ahmedabad
बिना परमिशन हार्दिक का रोड शो, अहमदाबाद की सड़कों पर 2000 बाइक से दिखाई ताकत
बिना परमिशन हार्दिक का रोड शो, अहमदाबाद की सड़कों पर 2000 बाइक से दिखाई ताकत

 

 

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। गुजरात के चुनावी दंगल में 14 तारीख को दूसरे चरण के मतदान होने है। इससे पहले अहमदाबाद की सड़कों पर आज पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने अपनी ताकत दिखाई। परमिशन न मिलने के बावजूद हार्दिक ने नियमों का उल्लंघन करते हुए हजारों बाइकों के साथ रोड शो किया।  लोगों का समर्थन मिलने पर हार्दिख खुश नजर आए। हार्दिक ने इस दौरान कहा कि अभी तो ये शुरुआत है।

 

 

हार्दिक 3 बजे निकोल में

हार्दिक के रोड शो में करीब 2000 बाइक का इस्तेमाल हुआ। इस दौरान काफी संख्या में लोग हार्दिक को देखने के लिए मौजूद रहे। जनता का उत्साह देखकर हार्दिक भी खुश नजर आए। उन्होंने कहा कि ये तो बस शुरुआत है। ज्यादा मजा तो रोड के उस पार तीन बजे के बाद आने वाला है। रोड शो के दौरान हार्दिक ने युवाओं से हाथ मिलाया तो वहीं बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लेते हुए भी हार्दिक नजर आए। हार्दिक करीब 3 बजे निकोल जाएंगे।

 

 

70 सीटों पर हार्दिक का प्रभाव

182 सदस्यीय गुजरात विधानसभा में अब 93 सीटों पर मतदान होना है, जिसमें 6 राष्ट्रीय पार्टियां और 344 निर्दलीय प्रत्याशी किस्मत आजमा रहे हैं। पहले चरण में 89 सीटों पर मतदान हुआ था। एक्सपर्ट्स का मानना ​​है कि हार्दिक पटेल गुजरात विधानसभा कि 70 सीटों पर अपना असर छोड़ सकते है। गुजरात विधानसभा चुनाव का रिजल्ट 18 दिसंबर को घोषित होगा। 

 

मोदी और राहुल का रोड शो रद्द

अहमदाबाद में रोड शो करने के लिए बीजेपी और कांग्रेस ने परमिशन मांगी थी, लेकिन स्थानीय प्रशासन ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए दोनों को परमिशन देने से इनकार कर दिया। पीएम मोदी और राहुल गांधी के अलावा पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को भी रोड शो करने की परमिशन नहीं दी गई थी। बावजूद इसके हार्दिक ने रोड शो किया। प्रशासन ने हार्दिक पटेल को केवल कार से चुनाव प्रचार करने की अनुमति दी थी, वो भी केवल 4-5 गाड़ियों के साथ। लेकिन वो बड़े काफिले के साथ अहमदाबाद की सड़कों पर उतरे।

Created On :   11 Dec 2017 8:25 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story