लीक रैंडर्स: पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च हो सकता है OnePlus 7

Leak Randers: OnePlus 7 Can Launch With Pop-Up Selfie Camera
लीक रैंडर्स: पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च हो सकता है OnePlus 7
लीक रैंडर्स: पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च हो सकता है OnePlus 7

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus जल्द अपना 5G स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। इस फोन को लेकर यूजर्स को लंबे समय से इंतजार रहा है। हालांकि उम्मीद थी कि इस फोन को कंपनी बार्सेलोना में आयोजित मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2019 इवेंट में लॉन्च करेगी, लेकिन यहां कंपनी ने घोषणा की थी कि OnePlus 7 इस साल के दूसरे क्वार्टर में लॉन्च करेगी। कंपनी की इस घोषणा के बाद OnePlus 7 की 3D रैंडर्स लीक होने लगे हैं। जिससे इसमें दिए जाने फीचर्स की जानकारी मिलती है। 

लीक के अनुसार स्पेसिफिकेशन
रैंडर्स लीक के अनुसार इस स्मार्टफोन में कंपनी सेल्फी के लिए पॉप–अप कैमरा का उपयोग कर सकती है। बता दें यह कैमरा सेबसे पहले Vivo NEX में देखने को मिला था। खबरों के अनुसार इन रैंडर्स की लीक होने के बाद जल्द ही OnePlus 7 की तस्वीरें भी सामने आ सकती हैं। 

बता दें कि हाल ही में वनप्लस 7 के 3D रेंडर्स लीक हुए थे, OnePlus 7 के लीक हुए रेंडरर्स 360-डिग्री वीडियो के साथ हैं। जिसमें स्मार्टफोन को सभी एंगल से दिखाया गया है। वहीं Pricebaba में शेयर किए OnePlus 7 के रैंडर्स के मुताबिक इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। 

रेंडर्स के अनुसार इस फोन में कंपनी 6.5 इंच की डिस्प्ले दे सकती है, जिसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा सकता है। ये फोन वायरलैस चार्चिंग को सपोर्ट नहीं करता इसलिए उम्मीद है कि इसमें बैक ग्लास डिजाइन दिया जा सकता है। इस फोन में वर्टिकली तीन कैमरे दिए गए हैं, इसके दूसरे और तीसरे सेंसर के बीच में लेजर फोकसिंग सेंसर भी दिया गया है। इस फोन में Vivo V15 की तरह 48 मेगापिक्सल वाला कैमरा दिया गया है। इस फोन में Qualcomm’s 7nm Snapdragon 855 SoC प्रोसेर दिया गया है। 

Created On :   4 March 2019 7:41 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story