comScore

सेक्सुअल लाइफ को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए जान लीजिए बेडरूम मैनर्स

August 31st, 2018 10:13 IST
सेक्सुअल लाइफ को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए जान लीजिए बेडरूम मैनर्स

डिजिटल डेस्क, भोपाल। हर किसी को अपनी सेक्सुअल लाइफ को इंटरेस्टिंग बनाए रखने की चाहत होती है। हर कपल चाहता है कि उनकी रोमांटिक लाइफ में कोई परेशानी न आए, लेकिन कई सारे कपल्स को इस बात की जानकारी नहीं होती है कि वह कैसे अपनी बेडरूम लाइफ को मेनेज करें। बता दें कि जैसे टेबल पर कुछ मैनर्स फॉलो करने होते हैं, वैसे ही बेडरूम में जाने से पहले कुछ रूल्स और मैनर्स का पालन किया जाना चाहिए। 

यदि आप अपनी सेक्सुअल लाइफ को इंटरेस्टिंग बनाना चाहते हो तो आपको बेडरूम मैनर्स का भी पता होना चाहिए। आज हम आपको कुछ बेड मैनर्स के बारे में बताएंगे जिन्हें फॉलो करके आप अपनी लाइफ को एक नया जोश दे सकते हैं। 

इन आदतों को अपना कर बनाए बेडरूम लाइफ सक्सेसफुल

1- सेक्स करने से पहले अच्छी बातें करना और सेक्स के बाद पार्टनर से बातें करना अच्छी आदत होती है,लेकिन इंटरकोर्स के दौरान बात करना अच्छी आदत नहीं है। खासतौर पर पुरुष उस समय काफी इरिटेट हो जाते हैं जब सेक्स के दौरान भी महिलाएं बोलती रहती हैं। अगर आप बेड पर भी लगातार बोलते रहे तो संभव है आपको पार्टनर प्यार करने से पहले ही सो जाए।

2-अगर आप इंटरकोर्स के दौरान फेक ऑर्गेज्म की दिखावा कर रही हैं तो तो पॉसिबल है कि आपके पार्टनर को पता चल जाए, और इससे उसका मूड खराब हो जाए। ऐसे वक्त में आप नैचुरल ही रहें बनावटी कुछ भी करने करने की कोशिश बिल्कुल ना करें। 

3-अक्सर लोग लव मेकिंग के दौरा स्ट्रेसफुल हो जाते हैं, आपके दिमाग में बिल्स, जॉब जैसी चीजें घूमती है जो कि आपके रिलेशनशिप के लिए अच्छी नहीं है।  

4-पाटर्नर के कारनामों को लेकर जोर-जोर से बोलने से पार्टनर शर्मसार हो सकता है और आपसे नाराज भी हो सकता है।
 
5-अक्सर ये देखा जाता है कि लड़कियां अपने बेड टाइम के समय अपने लुक्स को लेकर काफी टेंशन में रहती हैं। कपड़े रिमूव करते वक्त काफी टाइम लेती हैं और नखरे करती हैं। ऐसा करने से आपके पार्टनर का मूड खराब हो सकता है।

6-अगर आपका पार्टनर आपको एक्साइट करने के लिए कुछ नई चीजें कर रहा है तो उसका मजाक ना बनाएं बल्कि उसका साथ दें। 
 
7-रोजाना शॉवर लेने के बाद ही बेड में जाना चाहिए, अगर आपकी बॉडी से स्मैल आती है तो इस बेडरूम मैनर को जरूर फॉलों करें।  

8- अपने मधुर पलों को एंज्वाय करने के दौरान आप जितना मौन रहेगी आपकों उतना ही मजा आएगा।  

9-अपने सेक्स पार्टनर को कम्फर्ट फील कराने के लिए बेडरूम की लाइट्स को स्पेशल टच दें।

कमेंट करें
PZce2