4000mAh की बैटरी और dual camera से लैस Lenovo K8 plus भारत में लॉन्च

Lenovo K8 plus with 4000 mah battery and dual camera launched
4000mAh की बैटरी और dual camera से लैस Lenovo K8 plus भारत में लॉन्च
4000mAh की बैटरी और dual camera से लैस Lenovo K8 plus भारत में लॉन्च

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी Lenovo ने आज भारत में K6 का अगला वेरिएंट K8 plus लॉन्च कर दिया है। इसकी सबसे बड़ी खासियत है कि इसमें dual camera के साथ-साथ 4000mAh पॉवर की बैटरी दी गई है। कंपनी का कहना है कि इसकी बैटरी 48 घंटे तक का टॉकटाइम दे सकती है। कंपनी ने पिछले महीने ही K8 note को लॉन्च किया था। इसके साथ ही कंपनी ने Lenovo K8 को भी लॉन्च किया है। 

Lenovo K8 plus के features:

Lenovo K8 plus में 2.5D कर्व्ड और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास से लैस 5.2 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इसकी मेमोरी की बात करें तो इसमें 3GB की रैम और 32GB का इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन का 4GB रैम वाला वेरिएंट भी लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा इसमें 13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का dual camera दिया गया है जबकि सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।। इसकी बैटरी 4000mAh की है और कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी 2 दिन का पॉवर बैकअप दे सकती है। इसके बाकी फीचर्स की बात करें तो इसकी बॉडी को मेटल से बनाया गया है, साथ ही इसके बैक में फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया गया है। 

Lenovo K8 plus की कीमत:

अब इस स्मार्टफोन की कीमत की बात की जाए तो इसे कंपनी ने 10,999 रुपए में मार्केट में उतारा है। इस फोन को कंपनी ने गोल्ड और ब्लैक कलर में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन की बिक्री 7 सितंबर से ई-कॉमर्स साइट flipkart पर शुरू हो जाएगी। हालांकी k8 की कीमत और सेलिंग को लेकर कंपनी की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

Created On :   6 Sep 2017 9:01 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story