भारत में शुरु हुई LG V40 ThinQ की सेल, इसमें हैं पांच कैमरे

LG V40 ThinQ now available in India, There are five cameras in it
भारत में शुरु हुई LG V40 ThinQ की सेल, इसमें हैं पांच कैमरे
भारत में शुरु हुई LG V40 ThinQ की सेल, इसमें हैं पांच कैमरे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरियाई इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी LG ने अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन LG V40 ThinQ के लिए भारत में ऑर्डर लेने शुरु कर दिए हैं। इस स्मार्टफोन की शिपिंग 24 जनवरी से शुरू होगी। इस फोन में कुल पांच कैमरा दिए गए हैं। इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप और फ्रंट में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इस फोन को कंपनी ने अक्टूबर 2018 में न्यूयॉर्क में लॉन्च किया था। 

कीमत
बात करें कीमत की तो भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 60,000 रुपए रखी गई है। हालांकि, Amazon.in ने इस स्मार्टफोन को 49,990 रुपए के डील प्राइस के साथ लिस्ट किया है। यह स्मार्टफोन दो कलर ग्रे और ब्लू ऑप्शन में आ उपलब्ध होगा। 

स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले

LG V40 ThinQ में 6.4 इंच की फुलविजन OLED नॉच डिस्प्ले दी गई है, जो कि 3120 x 1440 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है।  इसकी सक्रीन सुरक्षा के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है।

कैमरा
इस फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें एक 16 मेगापिक्सल का और दो 12-12 मेगापिक्सल के सेंसर शामिल हैं। इसमें ट्रिपल शॉट फीचर दिया गया है। जिससे एक साथ तीनों लेंस से कैप्चर हुई इमेज एक छोटे विडियो में कन्वर्ट होती है। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 5 मेगापिक्सल का वाइड-ऐंगल लेंस और बोकेह इफेक्ट के लिए 8 मेगापिक्सल स्टैंडर्ड सेंसर दिया गया है। 

रैम/ रोम
इस स्मार्टफोन में 6GB रैम के साथ 128GB इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। माइक्रोएस कार्ड के जरिए फोन के स्टोरेज को 2TB तक बढ़ाया जा सकता है। 

प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
LG V40 ThinQ एंड्रोइड 8.1 (Oreo) पर काम करता है। इस फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं ग्राफिक्स के लिए इस फोन में अड्रेनो 630 जीपीयू दिया गया है। 

कनेक्टिविटी
कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में 4G LTE, वाई-फाई 802.11ac, ब्लूटूथ v5.0LE, GPS, NFC, USB टाइप-C और 3.5mm हेडफोन जैक है। स्मार्टफोन के रियर में फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।  

बैटरी
पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 3,300 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि क्विक चार्ज 3.0 को सपॉर्ट करती है। 
 

Created On :   20 Jan 2019 4:31 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story