एक्ट्रेस लिंडसे लोहान और सऊदी क्राउन प्रिंस को कर रहीं डेट!

Lindsay Lohan And Saudi Crown Prince Mohammed Bin Salman Are dating
एक्ट्रेस लिंडसे लोहान और सऊदी क्राउन प्रिंस को कर रहीं डेट!
एक्ट्रेस लिंडसे लोहान और सऊदी क्राउन प्रिंस को कर रहीं डेट!

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हॉलीवुड अभिनेत्री लिंडसे लोहान और सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान के रिश्ते की चर्चा जोर पकड़ रही है। इस आशय की रिपोर्ट की मानें तो सलमान के प्राइवेट जेट में दोनों दुनियाभर में घूम रहे हैं। इतना ही नहीं, सऊदी राजकुमार ने कथित तौर पर लिंडसे को उपहार में लिपटे हुए क्रेडिट कार्ड भी दिए हैं।

लिंडसे के पिता माइकल लोहान ने हालांकि इन चर्चाओं का खंडन किया है और दावा किया कि उनका संबंध प्लैटोनिक और सम्मानजनक है। उन्होंने यह भी दावा किया है कि उनकी बेटी सलमान से मध्य पूर्व में शरणार्थियों की मदद के काम के सिलसिले में सलमान से मिली थी।

एक बातचीत में उन्होंने कहा कि वे सिर्फ दोस्त हैं। लिंडसे के मध्य पूर्व में बहुत सारे शक्तिशाली दोस्त हैं। लिंडसे मोहम्मद बिन सलमान से मिली, क्योंकि वह मध्य पूर्व में काम कर रही थी। वह इस क्षेत्र के लोगों, विशेष रूप से शरणार्थियों की मदद करने के लिए काम कर रही है। लिंडसे ने सीरिया में जो अच्छा काम किया है, उसके बारे में कोई नहीं लिखता है। वे सिर्फ बुरी चीजें सुनना चाहते हैं। उसका सलमान के साथ एक प्लैटोनिक व सम्मानजनक संबंध है, इससे ज्यादा कुछ नहीं।

इस बीच प्रशंसक अनुमान लगा रहे हैं कि लिंडसे और मोहम्मद बिन सलमान वास्तव में सिर्फ दोस्त हैं या उनका रिश्ता इससे परे है। उनकी अटकलें पूरी तरह निराधार नहीं हो सकती हैं क्योंकि पिछले कुछ वर्षों में अभिनेत्री ने अपना ज्यादातर समय दुबई में बिताया है, जहां उनके काफी प्रशंसक हैं।

--आईएएनएस

Created On :   1 Nov 2019 5:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story