मेडिकल कॉलेज में रशियन डांसर के साथ डॉक्टरों के ठुमके, एंबुलेंस में ढोई शराब

Liquor in ambulance, belly dancer at doctors bash
मेडिकल कॉलेज में रशियन डांसर के साथ डॉक्टरों के ठुमके, एंबुलेंस में ढोई शराब
मेडिकल कॉलेज में रशियन डांसर के साथ डॉक्टरों के ठुमके, एंबुलेंस में ढोई शराब

डिजिटल डेस्क, मेरठ। यूपी के मेरठ में डॉक्टर्स की शर्मनाक पार्टी सामने आई है। मेडिकल कॉलेज कैंपस में आयोजित हुए इस कार्यक्रम में रशियन डांसर के साथ डॉक्टर्स ठुमके लगाते नजर आए। इतना ही नहीं एंबुलेंस से डॉक्टरों ने शराब की पेटियां ढोई। बताया जा रहा है कि कई वरिष्ठ डॉक्टर असहजता महसूस करते हुए वहा से चले भी गए। इस आयोजन का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। सूत्रों की माने तो ये मामला मुख्यमंत्री तक पहुंच गया है और सीएम ने स्थानीय प्रशासन से जवाब-तलब किया है।

 

 

रशियन डांसर का अश्लील डांस

ये मामला मेरठ के LLRM मेडिकल कॉलेज का है, जहां पर सोमवार को ओल्ड एसोसिएशन की ओर से कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। 1992 बैच के ओल्ड स्टूडेंट्स ने ये कार्यक्रम आयोजित किया था। कार्यक्रम में शहर के तमाम डॉक्टर मौजूद थे। हर साल ओल्ड स्टूडेंट्स मेडिकल कॉलेज में कार्यक्रम का आयोजन करते है। अब तक कैंपस में डाक्टर गीत-संगीत, डांस और कामेडी तक सीमित थे, लेकिन इस साल पहली बार बेली डांस की थिरकन कैंपस में नजर आई। डॉक्टरों ने रशियन डांसर को कार्यक्रम में बुलाया था। आरोप है कि रशियन डांसर ने इस दौरान अश्लील डांस भी किया।

एंबुलेंस में शराब

कैंपस में आयोजित पार्टी में जाम झलकाना कोई नई बात नहीं है लेकिन शराब की पेटियों को एंबुलेंस में ढोने को लेकर तमाम तरह के सवाल खड़े हो रहे है। कई लोगों ने इस बेहद शर्म नाम करार दिया है। लोगों का कहना है कि मरीजों को इलाज के लिए एंबुलेंस नहीं मिलती, मगर डॉक्टर एंबुलेंस का इस्तेमाल शराब की पेटियां ढोने के लिए कर रहे है।

आपस में भिड़े

कार्यक्रम के दौरान कई बार लोग एक दूसरे से उलझते नजर आए। यहां तक की बात मारपीट तक पहुंच गई। लेकिन समझाइश देकर मामले को शांत कराया गया। आयोजन कमेटी के अध्यक्ष डा. परवेज अहमद ने एक व्यक्ति को बाहर निकाला, जिसके बाद कैंपस में कुछ देर के लिए तनाव बढ़ा। 

 

इनका कहना

आयोजन समिति के अध्यक्ष डॉ. परवेज अहमद का इस मामले में कहना है कि कार्यक्रम की परमिशन ली गई थी। आबकारी और फायर समेत सभी संबंधित विभागों को इसकी जानकारी दी गई थी। वहीं बेले डांस को लेकर उन्होंने कहा कि इसम किसी भी मानक का उल्लंघन नहीं किया गया।

 

वहीं मेरठ मेडिकल कॉलेज के कार्यवाहक प्रिंसिपल डॉ. विनय अग्रवाल ने कहा कि उनके सामने सबकुछ ठीक था। लेकिन कार्यक्रम के बाद कुछ लोगों ने शिकायते की है।

Created On :   26 Dec 2017 2:49 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story