शराब बंदी जिले में प्लास्टिक पैकेट में बेची जा रही शराब, प्रशासन की अनदेखी

Liquor is selling in the plastic bags in the alcohol banned area
शराब बंदी जिले में प्लास्टिक पैकेट में बेची जा रही शराब, प्रशासन की अनदेखी
शराब बंदी जिले में प्लास्टिक पैकेट में बेची जा रही शराब, प्रशासन की अनदेखी

डिजिटल डेस्क, सेलू(वर्धा)। सेलू पुलिस थाना अंतर्गत झड़शी बीट में महुआ शराब की बिक्री प्लास्टिक पन्नियों से की जा रही है। संबंधित बीट जमादार पर अनदेखी करने का आरोप नागरिकों ने लगाया है। बता दें कि जिले में शराबबंदी है, लेकिन वास्तविक रूप में दस्तावेजों तक ही शराब बंदी सीमित रह गई है। इसके साथ ही प्लास्टिक की पन्नियों पर भी बैन है। इसके बाद भी प्लास्टिक पन्नियों में शराब बेची जा रही है। नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक बसवराज तेली से झड़शी बीट की जांच करने की मांग की जा रही है। झड़शी बीट अंतर्गत अनेक गांवों में खुलेआम शराब बिक्री होने की जानकारी है। अब लोग बोतल की बजाए प्लास्टिक बैग में हाथभट्ठी शराब  बेचे रहे हैं। प्रशासन की अनदेखी अवैध व्यवसाय फलने-फूलने का आरोप  नागरिकों द्वारा लगाया जा रहा है।

जमादार पर कार्रवाई की मांग
थानेदार काटकर ने पदभार स्वीकारते ही झड़शी बीट के जामणी स्थित पारधी बेड़े पर बड़े पैमाने पर शराब नष्ट की थी। इसके बाद जमादार की अनदेखी के चलते खुलेआम प्लास्टिक पन्नियों में शराब की बिक्री हो रही है, उन पर कार्रवाई की मांग की है।

विक्रेता के साथ-साथ बीट जमादार पर भी कार्रवाई
अगर झड़शी बीट में शराब बिक्री हो रही है और वह भी पन्नियों में शराब बेची जा रही है, तो शराब विक्रेताओं के साथ बीट जमादार पर भी कार्रवाई की जाएगी। 
(प्रल्हाद काटकर, थानेदार)

डेढ़ लाख की शराब पकड़ाई

हिंगणी परिसर में स्थानीय अपराध दल की टीम ने वॉश आऊट अभियान चलाते हुए 1 लाख 42 हजार 400 रुपए की हाथभट्टी शराब जब्त की। हिंगणी परिसर के जंगल में हाथभट्टी शराब निकाले जाने की जानकारी मिली। जिसके आधार पर छापा मारकर शराब, सडवा भरे हुए कैन, ड्रम व अन्य सामग्री कुल 1 लाख 42 हजार 400 रुपए का माल जब्त किया गया। यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक डा. बसवराज तेली के मार्गदर्शन में स्थानीय अपराध दल के पुलिस निरीक्षक नीलेश ब्राम्हणे के निर्देश के तहत पुलिस उपनिरीक्षक पंकज पवार, पुलिस सिपाही प्रमोद जांभुलकर, हितेंद्र परतेकी, संघसेन कांबले, विकास अवचट, प्रफुल्ल वाघ, रितेश शर्मा ने की।,
 
 

Created On :   13 Aug 2018 11:48 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story