comScore
Dainik Bhaskar Hindi

इतनी छोटी उम्र में दिखाया गजब का बैलेंस, सर पर बाउल रख किया डांस, Video

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 04th, 2018 19:19 IST

1.8k
0
0

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। छोटे बच्चे क्या नहीं कर सकते। रोजाना अजब-गजब हरकते करते बच्चों का कोई न कोई वीडियो वायरल हो ही जाता है। सभी को छोटे बच्चों के वीडियो बहुत पसंद आते हैं। ये नन्हें से बच्चे कभी अपनी नादानियों से सबको हंसाते हैं तो कभी रूला देते हैं और कभी तो वो आपको हैरान ही कर देते हैं। ऐसा ही हैरानी से भरा एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें महज एक डेढ़ साल का बच्चा सर पर बाउल रख कर डांस करता नजर आ रहा है।

सबको कर देगा हैरान ये नन्हा उस्ताद

सर पर कुछ रखकर बिना हाथ लगाए उसे बैलेंस करना काफी मुश्किल काम है। बड़े-बड़े लोगों को इसमें पसीने छूट जाते हैं, ऐसे में ये छोटे उस्ताद सर पर एक नहीं दो नहीं बल्कि तीन बाउल रख कर उनको बैलेंस तो कर ही रहे हैं साथ ही साथ घूम-घूम कर डांस भी कर रहे हैं। यकीन नहीं हो रहा हो तो ये वीडियो आपको यकीन दिलाने के लिए काफी है।

ये भी पढ़ें- ओवरटेक करने के चक्कर में हादसे का शिकार हुई तीन कारें, देखें VIDEO

क्यूट्नेस के कायल हुए लोग

इस वीडियो को देखने वाले बच्चे के टैलेंट को पसंद कर ही रहे हैं, लेकिन सबसे ज्यादा लोगों को इस प्यारे से बच्चे की क्यूटनेस भा रही है। इस वीडियो को अब तक 3 लाख 80 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, और साथ ही बहुत से लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। इस वीडियो को देखने वाले लोगों में ज्यादातर ने कमेंट कर एक ही बात कही कि वो इस बच्चे से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। ये बच्चा बहुत ही क्यूट है और इसके बैलेंसिंग स्किल्स कमाल हैं।

ये भी पढ़ें- इस लेडी को देखकर किंग कोबरा की हुई हवा टाइट, VIDEO VIRAL

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर