comScore

पति को छोड़कर लिव-इन-रिलेशन में रह रही थी महिला, प्रेमी ने की हत्या

July 27th, 2017 15:44 IST
पति को छोड़कर लिव-इन-रिलेशन में रह रही थी महिला, प्रेमी ने की हत्या

दैनिक भास्कर न्यूज़ डेस्क, जबलपुर। प्रेमसागर चौकी क्षेत्र के सरकारी कुआं चौधरी मोहल्ले में मरही माता के मंदिर के पास लिव इन रिलेशन मेें रह रही लक्ष्मी चौधरी के प्रेमी ने हंसिए से हमला करके उसकी हत्या कर दी। कत्ल करने के बाद आरोपी खिलाड़ी चौधरी भाग निकला। लक्ष्मी के सिर में चोट के निशान थे। पुलिस ने इस मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है। आरोपी घटना के बाद से ही फरार है, उसकी खोजबीन की जा रही है।

जानकारी के अनुसार खिलाड़ी चौधरी नामक व्यक्ति की पहली पत्नी उसे एक साल पहले बच्चों के साथ घर छोड़कर भाग गई थी। उसके बाद से ही वह लिव इन रिलेशन में लक्ष्मी के साथ रह रहा था। लक्ष्मी ने कई बार उससे शादी करने को कहा था, लेकिन वह तैयार नहीं हुआ। वह लक्ष्मी से इस कारण नाराज था कि वह अपने पूर्व पति के भाई के विवाह समारोह में शामिल होने गई थी। इसके अलावा भी खिलाड़ी का अक्सर लक्ष्मी से विवाद होता रहता था।

इस मामले में आरोपी खिलाड़ी के छोटे भाई की पत्नी दुर्गा बाई ने पुलिस को जानकारी दी है कि खिलाड़ी के 6 भाई और हैं और वे सभी आजु-बाजु में रहते हैं। कल रात करीब 11 बजे लक्ष्मी और प्राची घर के अन्य सदस्यों के साथ कन्ना दुआ खेल रही थी। उसके बाद सभी लोग अपने-अपने कमरे में चले गए थे।

सिर से खून बहा था

सुबह जब नल में पानी आया और लक्ष्मी पानी भरने नहीं उठी तो उसे देखने के िलए वह अपनी जेठानी लता के साथ पहली मंजिल पर रहने वाली लक्ष्मी के कमरे में गई तो दरवाजे की कुंडी बाहर से लगी थी। जब वे कुंडी खोलकर कमरे में घुसी तो उसे लक्ष्मी बिस्तर पर पड़ी मिली और उसके सिर से खून बहा था। उसने चिल्ला कर आसपास के लोगों को बुलाया और फिर पुलिस को सूचना दी।


लाश के साथ बिताई रात

सीएसपी डॉ. इंद्रजीत बाकलवर के अनुसार लिवइन रिलेशन में रह रही लक्ष्मी के बारे में पता चला है कि उसकी दो शादियां पहले हो चुकी हैं और वह खिलाड़ी से तीसरी शादी करना चाहती थी आैर इसी बात को लेकर झगड़ा होता था । सुबह करीब 6 बजे खिलाड़ी को पड़ौस की पूना बाई ने घर से बाहर जाते देखा है। लक्ष्मी की हत्या रात में करने के बाद आरोपी ने लाश के साथ ही रात बिताई और सुबह होने पर भाग निकला

कमेंट करें
Obeg8