पुलिस के कैमरे में कैद हुआ LIVE PLANE क्रैश, वीडियो हुआ वायरल

Live Plan crash caught on camera, VIDEO goes viral
पुलिस के कैमरे में कैद हुआ LIVE PLANE क्रैश, वीडियो हुआ वायरल
पुलिस के कैमरे में कैद हुआ LIVE PLANE क्रैश, वीडियो हुआ वायरल

डिजिटल डेस्क, फ्लोरिया। प्लेन क्रैश होने के नाम से ही मन घबराने लगता है। ये क्रैश शब्द है ही ऐसा कि सुनने वाले को पसीना ला दे, ऐसे में एक वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है जिसमें एक प्लेन के क्रैश का पुलिस के कैमरे में कैद हो गया। बताया जा रहा है कि ये वीडियो फ्लोरिडा के पिनेलस काउंटी शहर का है जहां कुछ पेटरॉलिंग करती पुलिस की गाड़ी के सामने ये पूरा वाक्या हुआ।

ऑफिसर के डैश कैमरे में हुआ रिकॉर्ड

अमेरिका में फ्लोरिडा के एक शहर में पेटरॉलिंग करते पुलिस वाले उस समय हैरान हो गए जब उनके सामने अचानक एक प्लेन जमीन के काफी पास आकर गया और देखते ही देखते बीच सड़क पर क्रैश हो गया। ये घटना 19 नवंबर की सुबह लगभग 10 बजे की है। इस वीडियो को पिनेलस काउंटी शेरिफ कार्यालय ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है।

वीडियो हुआ वायरल

ये वीडियो आजकल खूब सुर्खियां में है। हर कोई इस हादसे की लाइव तस्वीरें देखकर हैरान हैं। बताया जा रहा है कि इस घटना में किसी को नुकसान नहीं पहुंचा है, प्लेन चालक और पैसेंजर भी सही सलामत हैं। हालाकिं इस वीडियो में ये नहीं बताया गया है कि इस दुर्घटना का कारण क्या रहा, और चालक ने किन कारणों से अचानक अपना नियंत्रण खो दिया। 

इस वीडियो को फेसबुक पर अब तक 84 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैंं। वहीं बहुत से लोगों ने इसे देखने के साथ साथ शेयर भी किया है। सभी लोग इस हादसे को देखकर हैरान हैं। इस वीडियो को देखने वाले बहुत से लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है, उ

Created On :   21 Nov 2017 5:55 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story