कोंकणी के बाद सिंधी परंपरा से दीपवीर ने रचाई शादी, शेयर की तस्वीरें

Live Updates: Deepika Padukone And Ranveer Singh, Just Married
कोंकणी के बाद सिंधी परंपरा से दीपवीर ने रचाई शादी, शेयर की तस्वीरें
कोंकणी के बाद सिंधी परंपरा से दीपवीर ने रचाई शादी, शेयर की तस्वीरें

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण आखिरकार हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए। 14 नवंबर को कोंकणी रीति-रिवाजों के साथ शादी रचाने के बाद 15 नवंबर को दोनों ने सिंधी रिवाज के साथ शादी की। दोनों रीति रिवाज से शादी पूरी होने के बाद कपल ने पहली बार ऑफिशियल तस्वीरें शेयर की हैं। दोनों ने गुरुवार शाम को एक ही समय में अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ये तस्वीर शेयर की हैं।

बुधवार को रणवीर दीपिका की शादी कोंकणी-सारस्वत रीति-रिवाज से हुई थी। इस दौरान दीपिका व्हाइट और गोल्डन कलर की साड़ी में नजर आईं। वहीं रणवीर व्हाइट आउटफिट में नजर आए। यहां बता दें कि इटली में शादी के बाद रणवीर दीपिका 18 नवंबर को मुंबई लौटेंगे और  21 नवंबर को बेंगलुरू में शादी का रिसेप्शन देंगे। वहीं बेंगलुरू के बाद 28 नवंबर को मुंबई में दोनों अपनी शादी का ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड के लगभग हर जाने-माने चेहरे के पहुंचेंगे। 

वेडिंग सेरेमनी इंश्योरेंस
इस खूबसूरत कपल ने वेडिंग सेरेमनी का इंश्योरेंस भी करवाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपवीर की शादी का ओरियंटल इंश्योरेंस कंपनी ने बीमा किया है। वहीं इसकी पॉलिसी रणवीर के नाम पर जारी की गई है। रिपोर्ट के अनुसार यदि शादी के 5 दिनों में किसी भी तरह का नुकसान होता है तो बीमा पॉलिसी के तहत उसकी भरपाई कंपनी करेगी। 

वेडिंग रिसेप्शन
यहा बता दें कि इटली में शादी के बाद रणवीर दीपिका 18 नवंबर को मुंबई लौटेंगे और  21 नवंबर को बेंगलुरू शादी का रिसेप्शन देंगे। वहीं बेंगलुरू के बाद 28 नवंबर को मुंबई में दोनों अपनी शादी का ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड के लगभग हर जाने-माने चेहरे के पहुंचेंगे। 

फेवरेट फूलों से सजा मंडप
बॉलीवुड की इस खूबसूरत जोड़ी की शादी के दौरान इंडियन म्युजिक की आवाजें गूंजती रहीं। इस शादी में मंडप को बड़ी ही खूबसूरती से सजाया गया, इसमें दीपिका के फेवरेट फूलों को शामिल किया गया। यहां बता दें कि दीपिका को वॉटर लिली बहुत पसंद हैं। बता दें कि दोनों की शादी में खास मेहमानों को न्यौता दिया गया था, इनमें बॉलीवुड किंग शाहरुख खान और संजय लीला भंसाली के शामिल होने की 
खबर हैं। 


 


 

Created On :   14 Nov 2018 11:33 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story