comScore
Dainik Bhaskar Hindi

कटंगी में एटीएम काटकर लाखों रुपए ले उड़े लुटेरे!

BhaskarHindi.com | Last Modified - December 03rd, 2018 14:30 IST

1.8k
0
0
कटंगी में एटीएम काटकर लाखों रुपए ले उड़े लुटेरे!

डिजिटल डेस्क, बालाघाट। कटंगी के आगरी में  एटीएम को गैस कटर से काटकर उसमे से लाखों रुपए लूटने का मामला प्रकाश में आया है । इस संबंध में पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले के कटंगी थाना क्षेत्र के आगरी गांव में बीती रात सेंट्रल बैंक आफ इंडिया के एटीएम को कांटकर अज्ञात बदमाशों ने लगभग 6 लाख रुपए की नगदी पर हाथ साफ कर दिया है।

लाँकर काटने की कोशिश भी की
बताया जा रहा है कि बैंक परिसर के पीछे की दीवार में छेद कर घुसे बदमाशो ने पहले बैंक में रखे लाकर को काटने का प्रयास किया । लाकर नहीं खुलने के चलते बदमाशों  एटीएम मशीन को गैस कटर से कांटकर उसमे रखे लगभग 6 लाख रुपए लेकर फरार हो गए । देर रात्रि हुई इस घटना की जानकारी मिलते ही कटंगी थाना प्रभारी प्रमोद साहू पुलिस बल के साथ रात में ही आगरी पहुंच गए।वहीं सुबह सेंट्रल बैंक से जुड़े अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए है । जिसके बाद पुलिस के आला अधिकारियों को घटना की जानकारी दी गई। जानकारी अनुसार वारदात के बाद डॉग स्काट व एफएसएल टीम को रात में ही बालाघाट से घटनास्थल पर बुलाया गया था। सूत्रों की माने तो एफएसएल टीम के हाथ घटनास्थल से कई अहम सुराग लगे है।इस पूरे मामले में सेंट्रल बैंक प्रबंधन की बड़ी लापरवाही सामने आई है।आगरी मुख्यत: ग्रामीण इलाका है। ऐसे में बिना सुरक्षा गार्ड के रात्रि में भी एटीएम चालू रखा जाना।बैंक प्रबंधन द्वारा सुरक्षा में बड़ी चूक की ओर इशारा करता है। एटीएम में चोरी की यह पहली घटना नही है । लगभग 3 माह पूर्व भी कटंगी अनुभाग के बोनकट्टा में एक अन्यर्राज्यीय गिरोह ने एटीएम कांटकर उसमे रखे लाखो रुपए पर हाथ साफ कर दिया था।आगरी में हुई इस वारदात के बाद पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

देवटोला के पास मिला शव
देवटोला के पास एक निजी स्कूल के सामने सड़क किनारे नीचे में प्लाट की बाउंड्रीवाल के पास व्यक्ति का शव क्षतविक्षत हालात में मिला है। व्यक्ति की हत्या है या आत्महत्या यह जांच का विषय है। घटना की जानकारी के बाद कोतवाली उपनिरीक्षक श्री जादौन सहित पुलिस अमला पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।  घटना की जानकारी के बाद युवक ने पहुंचकर शव की पहचान की है। जिसका नाम बैहर चौकी निवासी गोवर्धन के रूप में कई है। बहरहाल पुलिस ने मामला जांच में लिया है।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें