comScore

एक्टिवा के पायदान पर रखे थे बैंक के 12 लाख, लूट

July 27th, 2017 19:46 IST
एक्टिवा के पायदान पर रखे थे बैंक के 12 लाख, लूट

दैनिक भास्कर न्यूज़ डेस्क, नागपुर. कलमना स्थित राजीव गांधी उड़ानपुल की ढलान पर चिखली परिसर में पल्सर पर आए तीन लुटेरे 12 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। यह रकम छत्तीसगढ़ को-ऑपरेटिव बैंक की थी। बैंक के संचालक और चपरासी एक्टिवा पर रुपये की थैली पायदान के पास रखकर ले जा रहे थे। वे इस रकम को कलमना मार्केट स्थित सारस्वत बैंक में जमा करने जा रहे थे। कलमना पुलिस ने लूटपाट का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, डिप्टी सिग्नल निवासी दीपक कुमार मानकर छत्तीसगढ़ को ऑपरेटिव बैंक के संचालक हैं। उनकी बैंक में मंगलवार और बुधवार की रकम जमा थी।

गुरुवार को दिन भर की जमा रकम और मंगल व बुध के दिन की सारी रकम करीब 12 लाख रुपए लेकर दीपक कुमार बैंक के चपरासी सुदर्शन गुरुपंच के साथ कलमना स्थित सारस्वत बैंक में जा रहे थे। शाम 5.45 बजे दोनों निकले। एक्टिवा सुदर्शन चला रहा था। रकम से भरी थैली एक्टिवा की पायदान पर रखा था। चिखली परिसर में राजीव गांधी उड़ानपुल की ढलान के पास पहुंचते ही पीछे से पल्सर पर आए तीन लुटेरों ने एक्टिवा के सामने पल्सर खड़ी कर दी। दो लुटेरे नीचे उतरे और चाकू दिखाकर थैली छीन लिया। इसके बाद वे फरार हो गए।

नहीं मिला सुराग
चाटे ने बताया कि इतनी बड़ी रकम को दोपहिया वाहन के पायदान पर रखकर ले जाने की बात उन्होंने कैसे सोची, इस बारे में पूछताछ की जा रही है। आरोपियों का कोई विरोध क्यों नहीं किया गया, इस दिशा में भी पुलिस जांच कर रही है। घटना जिस जगह पर हुई है। वह काफी व्यस्ततम मार्ग है। चाटे का मानना है कि आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा। फिलहाल लूट का मामला दर्ज किया गया है।

घटना के बाद दीपक कुमार ने पुलिस को सूचना दी। कलमना के थानेदार महेश चाटे सहयोगियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने लुटेरों की धर-पकड़ के लिए नाकाबंदी की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

Loading...
कमेंट करें
9HN6f
Loading...
loading...