लव यात्रियों को खूब पसंद आई संतरानगरी, अब जाएंगे बिग बॉस के घर

Love yatri film stars liked orange city, will now go to promote in Big Boss Show
लव यात्रियों को खूब पसंद आई संतरानगरी, अब जाएंगे बिग बॉस के घर
लव यात्रियों को खूब पसंद आई संतरानगरी, अब जाएंगे बिग बॉस के घर

डिजिटल डेस्क, नागपुर। सलमान भाई ने कहा था कि हार्ड वर्क करोगे ताे ही सफल होगे, वो वक्त नहीं रहा जब फिल्में फ्लॉप हो जाती थीं, तो दूसरे मौके मिल जाते थे। अब एक फिल्म फ्लॉप हुई तो दूसरा मौका नहीं मिलता। अभिनेता आयुष शर्मा ने सलमान की यह सलाह गांठ बांध ली है। सोमवार को आयुष शर्मा और उनकी को स्टार वरीना हुसैन संतरानगरी आए थे। इस मौके पर दैनिक भास्कर से खास बातचीत में उन्होंने कहा कि सलमान खान ने हमें बहुत टिप्स दिए हैं, लेकिन वे चाहते हैं कि दर्शक मुझे मेरी एक्टिंग से पहचानें। सलमान खान ने ही मुझे कहा कि मैं अभिनय करूं, उन्होंने मुझे मोटीवेट किया। सलमान सर ने कहा था कि जो भी करो अपनी स्टाइल में करो। वहीं आयुष ने बताया कि सुपरस्टॉर सलमान खान के जीजा होने के कारण ज्यादा से ज्यादा लोग मुझे पसंद करते हैं।

आयुष ने कहा कि वे सलमान खान की फेमिली से हैं, जिसका फायदा मिला है। लेकिन लव यात्रि फिल्म देखने के बाद लोग मुझे मेरी एक्टिंग से पहचानें तो अच्छा रहेगा। नाम पर हुए विवाद के बारे में आयुष ने बताया कि फिल्म में उनकी भूमिका एक इंस्ट्रक्टर की है। अगर कुछ गलत होता, तो सेंसर कभी फिल्म को मंजूरी नहीं देता। वहीं वरीना ने भी कहा कि सलमान खान ने उनकी बहुत मदद की। सलमान हमेशा कहते थे कि हाड वर्क करो नहीं, तो रिजेक्ट हो जाओगे है। दोनों ने कड़ी मेहनत की और अब लगता है कि हमने सही किया। वो मेहनत अब पर्दे पर दिख रही है।

5 अक्टूबर को रिलीज होगी लव यात्री

आयुष शर्मा ने कहा कि फिल्म उत्साह, त्यौहार और खुशियों के बारे में है। फिल्म के नाम को लेकर बेकार इतनी कंट्रोवर्सी की जा रही है। फिल्म किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाएगी। यह सिर्फ संस्कृति की बात करती है। मैं विवाद का सहारा लेकर बॉक्स ऑफिस पर कमाई नहीं करना चाहता। फिल्म का नाम बदलकर लव यात्रि रखा गया है। फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होगी। आपको बतादें सलमान के जीजा आयुष शर्मा इन दिनों आपनी आगामी फिल्म लवयात्री के रिलीज की तैयारियों में लगे हुए हैं। आयुष व वरीना की यह डेब्यू फिल्म है, लेकिन कुछ संगठनों के एतराज के बाद फिल्म का नाम बदल दिया गया है। 

नागपुर से है कनेक्शन

आयुष ने बताया कि उनका नागपुर से कनेक्शन पुराना है, उनकी दोस्त अहिल्या तनेजा यही रहती हैं। वहीं नागपुर के बारे में उन्होंने कहा कि उपराजधानी में विंटर सेशन होता है आैर राजनीतिक दृष्टि से महत्वपूर्ण शहर है। वहीं उन्होंने कहा कि फिल्मी फैमली से तालुक्क नहीं रखता हूं, दिल्ली से मुबंई आया तब अर्पिता से पहचान हुई और शादी हुई। हांलािक मेरी परवरिश भी बहुत सादे तरीके से हुई है। 

रियल लाइफ हीरो हैं सलमान

अफगानी मूल की एक्टर वरीना हुसैन का कहना है कि सलमान खान उनके लिए रियल हीरो हैं। क्योंकि उनकी वजह से आज हमारी पूरी लाइफ चेंज हो गई है। मेरी मां भी उनकी डाई हार्ट फैन हैं। उन्होंने हमें लवयात्री के लिए बहुत से टिप्स दिए हैं। अब हमें लोग जानते हैं, पूरा वर्ल्ड हमें पहचानता है, यह सिर्फ सलमान खान के प्लेटफॉर्म देने से हुआ। वरीना ने बताया कि उन्होंने फिल्म के लिए हिंदी और गुजराती भी सीखी है। 

अर्पिता के नाम का बनवाया टैटू

आयुष शर्मा ने अपनी वाइफ अर्पिता के नाम का बनवाया टैटू भी बांह में बनवाया है। वरीना ने भी फिंगर पर टैटू बनवाया है। वहीं आयुष ने बताया कि उन्होंने गरबा सीखने के लिए छह महीने तक ट्रेनिंग ली है। वहीं वे लव यात्री के प्रमोशन के लिए बिगबॉस में भी जाने वाले हैं।

Created On :   24 Sep 2018 1:06 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story