युवती को प्रेमी ने होस्टल में घुसकर पीटा, मामला दर्ज

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
युवती को प्रेमी ने होस्टल में घुसकर पीटा, मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, नागपुर। महिला छात्रावास में घुसकर पूर्व प्रेमी ने छात्रा के अपहरण का प्रयास किया। जब इसमें सफल नहीं हुआ तो छात्रावास परिसर में महिला मित्र की मदद से बाल पकड़कर छात्रा की पिटाई कर दी। प्रतापनगर थानांतर्गत घटित प्रकरण से कुछ समय के लिए अफरा-तफरी मची रही। इस बीच  आरोपी और उसकी साथी महिला मित्र के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।

चंद्रपुर के रहने वाले हैं दोनों

जानकारी के अनुसार  पीड़ित 19 वर्षीय युवती चंद्रपुर की निवासी है। वर्तमान में प्रतापनगर थानांतर्गत महिला छात्रावास में निवासरत है और अभियांत्रिकी की पढ़ाई कर रही है, जबकि आरोपी चेतन हनुमय्या दासर (23) चंद्रपुर में डब्ल्यूसीएल काॅलोनी का निवासी है। उसकी साथी आरोपी महिला अपूर्वा चंद्रपुर की है। दो दिन पहले चेतन महिला मित्र के साथ कार से नागपुर आया। छात्रावास के सामने कार खड़ी कर अपूर्वा को छात्रावास में पीड़िता को बुलाने के लिए भेजा। बात करने का झांसा देकर अपूर्वा पीड़िता को लेकर नीचे लेकर आई। जैसे ही पीड़िता कार में बैठी वैसे ही चेतन को देखकर कार से उतरी और वापस अपने कमरे में जाने लगी।

अपहरण का प्रयास

चेतन और अपूर्वा उसके पीछे दौड़े और छात्रावास परिसर में ही हाथ पकड़कर उसे रोका। इस बीच चेतन ने पीड़िता के बाल पकड़कर छात्रावास परिसर में ही पिटाई कर दी। आंख के पास चोट लगने से पीड़िता घायल हो गई। प्रकरण को वहां की कई छात्राओं ने देखा, लेकिन किसी ने भी बीच-बचाव करने की हिम्मत नहीं जुटाई। इस घटना में अर्पूवा ने चेतन का साथ दिया है। पहले दोनों ने मिलकर उसका अपहरण करने का प्रयास किया, जब इसमें नाकाम रहे तो उसकी पिटाई की। जिससे दोनों के खिलाफ छेडछाड़ का प्रकरण सहायक उपनिरीक्षक राऊत ने दर्ज किया है। घटना के बाद से दोनों आरोपी फरार हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Created On :   17 Sep 2019 10:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story