चौराहे पर हद पार करने वाले प्रेमी युगल पर दर्ज होगा मामला - दूसरे जोड़े ने भी की हरकत

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
चौराहे पर हद पार करने वाले प्रेमी युगल पर दर्ज होगा मामला - दूसरे जोड़े ने भी की हरकत

डिजिटल डेस्क जबलपुर। अपनी सारी हदें पार कर पब्लिक प्लेस पर आपत्तिजनक हरकतें करने वाला प्रेमी जोड़ा, जिनका वीडियो  तेजी से वायरल हो रहा है उनके विरुद्ध ट्रैफिक पुलिस इस्तगासा प्रस्तुत करने जा रही है। ट्रैफिक एएसपी अमृत मीणा की मानें तो यह न्यूसेंस फैलाने जैसा कृत्य है, जिस पर सख्ती से रोक लगाना बेहद जरूरी है। धारा 133 के तहत एसडीएम कोर्ट में इस्तगासा पेश किया जाएगा। गौरतलब है कि वायरल वीडियो में युवती दोपहिया वाहन चला रही है और टोपी लगाए युवक पीछे बैठा है। 
 वीडियो में दिख रहे दृश्यों में ट्रैफिक सिग्नलों पर रुकते ही पीछे बैठा युवक वाहन चला रही युवती के साथ आपत्तिजनक हरकत करने लगता है, जिसमें युवती भी बाकायदा युवक का साथ देती दिख रही है। जो वीडियो वायरल हुए हैं उसमें दिन के समय तीन पत्ती, रात के समय दमोहनाका आदि स्थानों के बताए जा रहे हैं। इस तरह की गतिविधियों को रोकने के लिए ही ट्रैफिक पुलिस ने अपनी नजर टेढ़ी करते हुए कार्रवाई का मन बनाया है। 
 मालवीय चौक पर अश्लील हरकतें करते दिखा प्रेमी युगल
तीन पत्ती एवं दमोहनाका पर एक प्रेमी युगल द्वारा खुले आम लोगों की भीड़ के बीच अश्लील हरकतें करने के मामले में लोगों की आपत्ति तथा कार्रवाई की माँग अभी पूरी भी नहीं हो पाई थी कि अब मालवीय चौक पर एक और स्कूटी सवार प्रेमी युगल का वीडियो वायरल हो गया। इस प्रेमी युगल ने भी उसी तरह की हरकत की जो कि पहले वाले युगल ने की थी। सार्वजनिक स्थलों पर अश्लील हरकत करने के खिलाफ  अब लोगों ने ज्ञापन सौंपने का काम शुरू कर दिया  है। इस मामले में पार्षद ताहिर अली ने गोहलपुर थाना प्रभारी प्रवीण धुर्वे को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की माँग की है। उनका कहना है कि यदि यह बीमारी आम हो गई तो सड़कों पर महिलाओं का निकलना दूभर हो जायेगा। वहीं बजरंग दल के अर्पित सिंह ने एक बार फिर सार्वजनिक रूप से अश्लीलता फैलाने वाले प्रेमी-प्रेमिकाओं पर कड़ी कार्रवाई की माँग की है। 
 

Created On :   16 Sep 2019 7:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story