प्रेमी युगल ने दी जहर खाकर जान, फिल्मी लगती है दोनों की कहानी

Lovers ends their life by the poison. Like the story of the film
प्रेमी युगल ने दी जहर खाकर जान, फिल्मी लगती है दोनों की कहानी
प्रेमी युगल ने दी जहर खाकर जान, फिल्मी लगती है दोनों की कहानी

 डिजिटल डेस्क, दमोह। फिल्मी कहानी के तर्ज पर यहां एक प्रेमी युगल ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। फिल्म की कहानी की ही तरह इस सत्य घटना के पात्र में से युवक काफी अमीर तथा युवती एकदम गरीब परिवार से था। साथ जीने मरने की कसमें खाने वाले इन दोनों की प्रेम कहानी परवान चढ़ रही थी। इस युगल को संदेह ही नहीं बल्कि पूरा भरोसा था कि उनका परिवार उन्हें पति पत्नी के रूप में स्वीकार नहीं करेगा। अपनी प्रेम कहानी को पूरा न होते देख दोनों ने एक साथ मौत को गले लगाने का निर्णय लिया और अंतत: इस दुनिया को छोड़ कर चले गए।

इस मामले में पुलिस ने बताया है कि बंधा गांव निवासी काजल पिता गोरेलाल वर्मन उम्र 18 वर्ष और विजय पिता शिवचरण असाटी उम्र 21 वर्ष दोनो में पिछले दो वर्ष से प्रेम-मोहब्बत चल रही थी। गांव में इस बात की चर्चाएं आम हो गईं। युगल ने अपने अपने परिवारों में शादी करने की बात करने से पहले ही सोचा कि दोनों अलग-अलग समाज के होने से उनका विवाह होना संभव नहीं है। क्योंकि युवक गांव का जमींदार था और युवती गरीब परिवार से होने के कारण उसे विश्वास था कि समाज के साथ परिवार के लोग शायद उन्हें स्वीकार नहीं करेंगे। यही कारण है कि दोनों ने इस जीवन में एक नहीं होने की सोचते हुए अपना यह जीवन त्यागने का मन बनाया। दोनों ने शनिवार रात सल्फास खाकर जान देने की योजना बनाई।

शुक्रवार की शाम युवक सल्फास की दो शीशियां लेकर आया और शाम को एक शीशी युवती को दे दी। युवती ने कहा कि वह पहले सल्फास खा लेगी। युवक ने कहा कि जैसे ही उसे पता चलेगा तो उसके आधे घंटे बाद वह भी सल्फास खा लेगा और हुआ भी कुछ ऐसा ही। रात करीब 9 बजे युवती ने भी सल्फास खा लिया। सल्फास खाते ही युवती की हालत बिगड़ने लगी और उसे वाहन 108 की मदद से तुरंत ही हटा के अस्पताल ले जाया गया।

इधर युवती द्वारा सल्फास खाने की जानकारी मिलने के बाद युवक ने भी रात 9.30 से 10 बजे के बीच में सल्फास खा लिया। थोड़ी देर बाद युवक को भी बंधा से हटा अस्पताल लाया गया, लेकिन उसकी हालत अति गंभीर होने पर उसे तुरंत ही जिला अस्पताल रेफर किया गया। उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई ।

 

Created On :   7 July 2018 1:56 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story